अक्षय कुमार की ‘केसरी’ पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘केसरी’ कल यानि की 21 मार्च को होली के दिन रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशक अनुराग सिंह ने किया है। बता दें कि 2019 में अक्षय कुमार की यह पहली फिल्म है। ट्रेलर के बाद से फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। जिससे ये कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म 18 से 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है।

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म के स्क्रीन काउंट की बात करें तो फिल्म भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की टक्कर भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से होने वाली है, लेकिन जहां सामने अक्षय कुमार हों वहां कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग से कोई रोक नहीं सकता है।

बॉलीवुड रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 80 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को हिट होने के लिए 160 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो अक्षय की फिल्मों के लिए बड़ी बात नहीं है। अगर फिल्म का कंटेंट लोगों को पसंद आया तो फिल्म 200 करोड़ की कमाई कर सकती है। बता दें कि ‘केसरी’ उन 21 सिख जवानों पर आधारित है, जिन्होंने 12 सिंतबर 1891 में अपनी बहादुरी से 10 हजार अफगानियों से लड़ाई करके सारागढ़ी को बचाया था। अक्षय कुमार इस फिल्म में रियल लाइफ हीरो ईशर सिंह के किरदार में दिखेंगे।

You might also like

Comments are closed.