अक्षय कुमार की 100 करोड़ की डील; केवल 45 दिनों की  शूटिंग और हर दिन 2 करोड़

मुंबई, 16 नवंबर : अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेता है। आगे सबसे महंगा अभिनेता भी कह सकते है।  आगामी फिल्म  के लिए अक्षय दवारा ली गई फीस सुनकर आप यही कहेंगे। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार  कितना मानधन  लेंगे तो वह है 100 करोड़ रुपए।

अक्षय के  निर्देशक मुददसर अजीज की  एक कॉमेडी फिल्म साइन करने की खबर आई थी।  इस फिल्म को जैकी  और वासु भगनानी प्रोडूयस  कर रहे है।  कहा जा रहा हैं कि फिल्म के लिए अक्की को करीब 100 करोड़ रुपए दिए जायेंगे।
बॉलीवुड हंगामा से मिली जानकारी के अनुसार बेल बॉटम  फिल्म की शूटिंग शुरू के वक़्त ही अक्षय ने इस फिल्म की हामी भरी थी।  इस फिल्म का प्रोडक्शन बजट 35 से 40 करोड़ रुपए है लेकिन कुल बजट 150 करोड़ रुपए  तक पहुंच गई है।

क्योकि केवल अक्षय कुमार को मानधन के रूप में ही 100 करोड़ जाएगा।  अक्षय  यह फिल्म 45 दिनों में पूरी करेंगे।  इस फिल्म की सेटलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स बेचकर फिल्म पर लगे आधे पैसे वसूल होगा।  बाकी  का आधा पैसा थियेटर से निकलेगा।

मुंबई मिरर की  रिपोर्ट के अनुसार मुदस्सर अजीज  की फिल्म के साथ अक्षय कुमार एक सोशल ड्रामा और एक्शन थ्रिलर फिल्म का भी ऑफर  दिया है। मिली जानकारी  अक्षय  के पास करीब 10 फिल्में है। इसकी शूटिंग 2021 तक  पूरी होगी।
 कुछ दिनों पहले अक्षय ने रणजीत तिवारी के स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम की शूटिंग की है और फ़िलहाल वह यशराज बैनर की फिल्म पृथ्वीराज में बिजी है।  पृथ्वीराज फिल्म के बाद वह निर्देश आनंद एल राय की फिल्म अंतरंग की शूटिंग करेंगे और उसके  साजिद नाडियावाला के बैनर की बच्चन पांडे की शूटिंग करेंगे।  बच्चन पांडे के बाद अक्षय एकता  कपूर की एक एक्शन कॉमेडी फिल्म में नज़र आएंगे।
You might also like

Comments are closed.