राजनीति में उतरने पर अक्षय कुमार ने दिया जवाब 

मुंबई : समाचर ऑनलाइन –  सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रेलोज होने वाली। अक्षय कुमार फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए है। ‘केसरी’ सारागढ़ी के युद्ध पर बनी है। हमेशा से ही अक्षय का फिल्मों को लेजर चयन बाकियों से काफी अलग रहा है। इससे पहले भी अक्षय ने कई सामाजिक मुद्दों और देशभक्ति पर बनी फिल्म की है जैसे टॉयलेट एक प्रेमकथा, गब्बर इस बैक, बेबी,  पैडमैन , हॉलिडे। सामाजिक मुद्दों और देशभक्ति पर फिल्में बनाने के बाद अटकले लगाई जा रही थी कि अक्षय कुमार राजनीति में कदम रख सकते है।

Related image

इलेक्शन आते ही यह चर्चा और बढ़ गई। जिसके बाद अब अखय कुमार ने इस चर्चाओं पर अपना बयां दिया है। अक्षय कुमार ने यह साफ साफ कह दिया है कि वह राजनीति में नहीं उतरने वाले। एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा ममैं फिल्मों में जैसा काम करता हूं वैसे राजनीति में नहीं कर पाऊंऐसे गा इसलिए वह ना जाना ही सही है।

Related image

फिल्म की कहानी साल 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। 120 पहले यह लड़ाई 21 सिख सैनिकों और 10 हजार अफगानियों के बीच लड़ी गई थी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी।
अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात करे तो ‘केसरी’ के बाद अक्षय म‍िशन मंगल, गुड न्‍यूज, हाउसफुल 4  और रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे , जिसमे वह एक प;ोलिस वाले का किरदार निभा रहे है।
You might also like

Comments are closed.