बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने बढ़ाई रेलवे की आमदनी, ‘हाऊसफुल 4’ से शुरु हुई ‘यह’ नई पहल

आमदनी बढ़ाने के लिए रेलवे ने शुरू की यह स्कीम

ई दिल्ली: समाचार ऑनलाइन- अभी तक इंडियन रेलवे पैसेंजर्स को सिर्फ लाने ले जाने के लिए जानी जाती है. लेकिन अब यह फिल्मों के प्रमोशन से लेकर विज्ञापन गतिविधियों और कला, संस्कृति, टेलीविजन कार्यक्रमों, खेल आदि के प्रचार-प्रसार के लिए भी पहचानी जाएगी. जी हाँ, अब ट्रेन का इस्तेमाल प्रमोशन के लिए भी होगा, जिसकी शुरुआत आज से हो गई है. अक्षय कुमार ने ‘हाउसफुल 4’  के प्रमोशन के लिए इस स्पेशल ट्रेन की पहली बुकिंग की है. आज (बुधवार) वे  ‘हाउसफुल 4’ की टीम और मिडियाकर्मियों के साथ मुंबई सेंट्रल से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. आठ डिब्बे वाली यह स्पेशल ट्रेन गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचेगी.

जी हैं, इंडियन रेलवे के सहयोगी IRCTC द्वारा प्रमोशन के लिए ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गई है. इसका उद्देश्य रेलवे की आमदनी बढ़ाना है. इसलिए ट्रेन कंपनियों को रेट्स पर कई ऑफर भी दे रही है.

रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक प्रमोशनल उद्देश्य के लिए ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ के लिए बुकिंग की जा सकती है. इसके लिए रेलवे कई प्रॉडक्शन हाउसेज से संपर्क भी कर चुकी है.   

उक्त जानकारी की पुष्टि करते हुए पश्चिमी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रवीन्द्र भाकर ने बताया कियह स्पेशल ट्रेन कई राज्यों के अलावा सूरत, वड़ोदरा और कोटा जैसे महत्वपूर्ण जिलों से होकर जाएगी.

visit : punesamachar.com

You might also like

Comments are closed.