अकरम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की जीत की उम्मीद

बर्मिघम (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कप्तान सरफराज अहमद को सलाह दी है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी टीम में किसी प्रकार का बदलाव न करे। दक्षिण अफ्रीका को पिछले मुकाबले में 49 रनों से मात देकर पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।

अकरम ने यह भी उम्मीद की कि पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड की टीम 1992 के प्रदर्शन को दोहरा पाएगी। उस विश्व कप में भी न्यूजीलैंड की टीम एक भी मैच नहीं हारी थी और फिर पाकिस्तान ने उसे क्रास्टचर्च में सात विकेट से शिकस्त दी। जीयो टीवी ने अकरम के हवाले से बताया, ” वे 1992 में भी हमारा सामना करने से पहले अजेय थे और फिर हमने मैच जीता। वे इस बार भी एक भी मैच नहीं हारे हैं और मुझे उम्मीद है कि हम उस प्रदर्शन को दोहरा पाएंगे, लेकिन ऐसा करने के लिए लड़कों को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।”

अकरम ने कहा, “पिछले मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम में कोई बदलाव करने की जरूरत नहीं है।” वे यह भी चाहते हैं कि पाकिस्तान अपनी फील्डिंग को बेहतर करे, खासकर कैचिंग जो इस पूरे टूर्नामेंट में बहुत खराब रही है। पाकिस्तान ने अबतक छह मैचों में कुल 14 कैच छोड़े हैं। अकरम ने कहा, “हमने टूर्नामेंट में 14 कैच छोड़े हैं। विश्व कप में कैच छोड़ने की लिस्ट में हम शीर्ष पर है जो एक अच्छा संकेत नहीं है। यह कोई नई समस्या नहीं है, लेकिन हमें इसका हल निकालना होगा।”

You might also like

Comments are closed.