Ajit Pawar | राज्य के नाट्यगृह और सिनेमा हॉल 100% क्षमता से खुलेंगे ?

पुणे (Pune News) : Ajit Pawar | राज्य के नाट्यगृह (Theater) और सिनेमा हॉल (Cinema Hall) सौ फीसदी क्षमता से शुरू करने की मांग की जा रही है।  दिवाली के बाद स्थिति ऐसी ही रही और इससे बेहतर हुई तो पूरी क्षमता से नाट्यगृह और सिनेमा हॉल खोलने की परमिशन दी जाएगी।  ऐसे शब्दों में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) ने सिनेमा हॉल मालिकों को राहत दी है।  राज्य के साथ पुणे (Pune) में नाट्यगृह शुक्रवार से दर्शकों के लिए खुल गई है । बालगंधर्व रंगमंदिर  (Balgandharva Rang Mandir) में अजीत पवार के हाथों तीसरी घंटी बजाकर नाट्यगृह की शुरुआत हुई।  इसी मौके पर वह बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि हाल ही में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) और सभी लोगों में चर्चा हुई है। सिंगल स्क्रीन थिएटर (Single Screen Theatre) मालिकों की कुछ समस्या है। उस पर मैंने ध्यान दिया है।  मुख्यमंत्री ने भी इसका रास्ता निकालने का सकारात्मक रिस्पांस दिया है।  हमारी जो नाटक की परंपरा है उसे पुणे (Pune) या पुरे महाराष्ट्र (Maharashtra) में हो।  इन सभी बातों को अधिक गतिमान करने का प्रयास करेंगे।


बालगंधर्व रंगमंदिर पुनर्विकास का प्लान मैं देखता हूं….. लेकिन आप भी देखे

बालगंधर्व रंगमंदिर (Balgandharva Rang Mandir) के पुनर्विकास करने को लेकर दो तरह की राय सामने आ रही है।  कही भी निर्णय लेते वक़्त सौ फीसदी सभी को पसंद आये ऐसा दावा कभी नहीं करूंगा।  पहले से ही 17 महीने से नाट्यगृह बंद था। अब बालगंधर्व रंगमंदिर को नवीनीकरण के लिए गिराया जाए या बंद रखा जाए और दूसरा कोई काम नहीं करते है तो कलाकारों को मुश्किल होगी।  रंगमंदिर के पास काफी बड़ी जगह है।  उसका प्लान मैं देख रहा हूं, लेकिन आप भी देखे।  यह सलाह उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) ने पुणेवासियों को दी है।

 

सभागृह यह नाट्यगृह का कंस्ट्रक्शन करते वक़्त कलाकारों का विचार सुना जाना चाहिए।  मैंने महापौर मुरलीधर महापौर (Mayor Muralidhar Mayor) और और आयुक्त को इसके निर्देश दिए है।

 

Ajit Pawar | पुणेकरों के लिए खुशखबरी! अजित पवार की ओर से दिवाली पहाट कार्यक्रम को अनुमति

You might also like

Comments are closed.