Ajit Pawar Warning | … बॉलिवूड मुंबई में ही रहेगा! अजित पवार ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी ‘सख्त’ चेतावनी

पुणे (Pune News) : Ajit Pawar Warning | सरकार चलाते समय ये बंद करो, वो बंद करो, ऐसा कहना हमें पसंद नहीं, लेकिन कभी-कभी यह लाईलाज होता है। प्रकृति के सामने हमारा कुछ नहीं चलता है। कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सावधानी बरतने प‌ड़ रहे हैं। कब शुरू किए जाएंगे ऐसा सवाल हमेशा पूछा जाता है। हालांकि अब 6 महीने से बंद नाटक का घंटा बजाते (Ajit Pawar Warning) हुए उन्होने कहा बॉलीवूड (Bollywood) के लिए सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही सरकार सर्वोतपरी सहयोग करेगी। हालांकि  बॉलीवूड  मुंबई (Mumbai) में ही रहेगा, ऐसी चेतावनी उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) ने उत्तर प्रदेश  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को दी।

 

पिछले 6 महीने से बंद राज्य के सिनेमा हॉल (Cinema Hall) और नाट्यगृह (Theater) आज से शुरू हो गए। पुणे (Pune) में अजित पवार (Ajit Pawar) के हाथों नाटक का घंटा बजाया गया। अजित पवार के हाथों नटराज की पूजा कर औपचारिक तरीके से नाट्यगृह को दोबारा से शुरू किया, उस समय अजित पवार ने अपनी राय रखी।

 

 

अजित पवार ने कहा बालगंधर्व नाट्यगृह (Balgandharva  Rang Mandir) का जल्द से जल्द नवीनीकरण किया जाएगा। आनेवाले समय में कलाकारों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी, इसका ध्यान रखा जाएगा। अभी हमारे पास 56 हजार कलाकारों  की लिस्ट है। उन्हे फूल नहीं बल्कि फूल की पंखुड़ी के रूप में 5 हजार रुपये देने के लिए हम प्रयत्नशील हैं। कोरोन काल में स्टेज के कलाकार होंग य बैक स्ट्ज (Back Stage) के लोग सबको बहुत कुछ सहन करना पड़ा।

 

हालांकि जल्द ही मंडल को लेकर निर्णॅय लेंगे। दिवाली के बाद 100 प्रतिशत क्षमता के साथ नाट्यगृह (Theater) शुरू करने का आश्वासन भी पवार ने दिया। इस बीच कोरोना की परिस्थिति अभी काबू में है। देश में कोरोन वैक्सीन का 100 करोड़ का लेवल क्रॉस कर लिया है। हमारे मुलशी तालुके में शत प्रतिशत वैक्सीनेशन (vaccination) हो चुका है।

 

Rohit Pawar | गिरीश महाजन को पैसों का घमंड ; इसलिए तोड़फोड़ की राजनीति करते है ; विधायक रोहित पवार ने साधा निशाना

You might also like

Comments are closed.