Ajit Pawar | एनसीबी मामले में पार्थ पवार का नाम लिया जाता है; अजित पवार ने कहा- ‘बेवजह किसी का…’

पुणे (Pune News) : क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drugs Case) में एक मंत्री के बेटे के शामिल होने का आरोप लगाया गया था। इस बारे में राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) से सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होने कहा कि इसमें जो कोई भी है उसके बारे में जांच करें। हालांकि ऐसा करते समय फालतू में किसी के बेटे का नाम लेकर उसका करियर क्यों बर्बाद कर रहे हैं ? नियम (Rules) और कानून (Acts) सबके लिए समान है इसलिए जो कोई भी इसमें है उसको सजा दें, ऐसा अजित पवार (Ajit Pawar) ने कहा।

 

अजित पवार (Ajit Pawar) ने आगे कहा कि शूगर फैक्ट्री (Sugar Factory) को लेकर अलग-अलग तंत्र की ओर से जांच कर कुछ सामने नहीं आया। 25 हजार करोड़ के भ्रष्टाचार (Corruption) का आरोप झूठा है।शूगर फैक्ट्री को लेकर झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर आरोप लगाए जा रहे हैं, ऐसा अजित पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

 

एनसीबी  (NCB) मामले में पार्थ पवार का नाम लिया जा रहा है। इस पर बोलते हुए पवार ने कहा कि कानून (Law) सबके लिए एक जैसा है। इसलिए जांच में जो भी सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पिछले कई दिनों से बड़े-बड़े व्यक्ति का नाम लेने का काम चल रहा है है, ऐसा अजित पवार  ने कहा।

 

अजित पवार (Ajit Pawar) ने आगे कगा कि दिवाली (Diwali) के बाद कोरोन की समीक्षा कर 10 प्रतिशत क्षमता से थिएटर (Theater) शुरू करने का विचार है। साथ ही पिछले 9 दिनों में वैक्सीनेशन (Vaccination) में काफी वृद्धि हुई है। राज्य में 10 करोड़ से ज्यादा वैक्सीनेशन हुआ है। वैक्सीन लेने के बाद भी 60 साल से ऊपर के लोगों में कोरोना संक्रमण हो रहा है, ऐसा अजित पवार ने कहा।

 

 

Ajit Pawar | पुणेकरों के लिए खुशखबरी! अजित पवार की ओर से दिवाली पहाट कार्यक्रम को अनुमति

You might also like

Comments are closed.