Ajit Pawar | ‘एक ही वादा अजित दादा’! एक ही दिन  में 19 कार्यक्रम और 27 उद्घाटन

पुणे : Ajit Pawa | पुणे मनपा (Pune Municipal Corporation) की अवधि खत्म होनेवाली है। सिर्फ पांच दिन बचे हैं, ऐसे में नगरसेवकों ने अपने विकास कामों (Development Work) की झड़ी लगा दी है। शनिवार और रविवार को शहर में लगभग 50 कार्यक्रम होंगे। विशेष रूप से पुणे (Pune) के पालकमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) एक ही दिन लगभग 19 कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। वहीं विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis), भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) के भी कार्यक्रम होंगे। अजित पवार 12 घंटे में 19 कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

 

राज्य में मनपा चुनाव (Municipal Elections) स्थगित होने के कारण विद्यमान नगरसेवक 15 मार्च से पूर्व नगरसेवक बन जाएंगे। मनपा का चुनाव अप्रैल-मई महीने में होगा या फिर बारिश खत्म होने के बाद दिवाली में होगा, अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है। इसके अलावा राज्य सरकार (State Government) द्वारा मंजूर किए गए विधेयक की वजह से प्रभाग रचना में भी बदलाव होने की चर्चा है। इसलिए विद्यमान नगरसेवक सहित इच्छुक भी निशाना लगा रहे हैं। ऐसे में विद्यमान नगरसेवक (Existing Corporator) अपने प्रभाग के विकास कामों के उद्घाटन की लाइन लगा दी है।

 

इन कामों का होगा उद्घाटन

 

उद्यान, खेल के मैदान, प्रसुतिगृह, दमकल केंद्र, मल्टिपर्पस हॉल, सड़कों का शुभारंभ, फ्लाईओवर का शुभारंभ जैसे विविध विकास कामों का उद्घाटन अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता के हाथों कराने की योजना बनाई है। नेताओं की तारीख न मिलने के कारण उद्घाटन में देरी हुई है।

 

कर्वे रोड के फ्लाईओवर का उद्घाटन

 

शनिवार और रविवार को विधिमंडल सत्र की छुट्टी है। इसलिए राज्य के नेताओं द्वारा विकास कामों के उद्घाटन के लिए नगरसेवकों को समय दिया है। रविवार को विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस कर्वे रोड के फ्लाईओवर (Flyover) का उद्घाटन करेंगे। वहीं चंद्रकांत पाटिल 7 कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। इन दो नेताओं के कार्यक्रम में बढ़ोतरी होने की संभावना भाजपा की ओर से जताई जा रही है।

 

अजित पवार 19 कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे

 

पुणे के पालक मंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने रविवार को राष्ट्रवादी (Nationalist) के नगरसेवकों के लिए पूरा समय दिया है। सुबह 6 बजे बाणेर में पहला कार्यक्रम होगा। उसके बाद वारजे, भारती विद्यापीठ, कात्रज, धनकवडी, बालाजीनगर, कोंढवा, वानवडी, हडपसर, वडगावशेरी निर्वाचन क्षेत्र में अंतिम कार्यक्रम शाम 7 बजे होगा। दिन भर में 19 जगहों पर कार्यक्रम में शामिल होंगे और 27 उद्घाटन अजित पवार करेंगे।

 

 

Pune Crime | पुणे में चोर-पुलिस की भिड़ंत! ATM तोड़नेवाले चोरों ने की पुलिस पर कोयते से वार करने की कोशिश, दो गिरफ्तार; हडपसर में त‌ड़के सुबह हुई घटना

Pune Crime | प्रोजेक्ट के लेआऊट में परस्पर बदलाव कर ठगी! अशोक भंडारी, राजन रायसोनी, सिद्धांत कोठारी, अमान उर्फ अरमान कोठारी सहित 6 लोगों के खिलाफ 1.45 करोड़ की ठगी का मामला दर्ज

You might also like

Comments are closed.