Ajit Pawar | पुणे मेट्रो के लिए नागपुर पैटर्न लागू किया जाएगा – अजीत पवार 

पुणे (Pune News) : देश में  100 करोड़  वैक्सीनेशन (Vaccination)  हो चुका है।  इसके लिए प्रयास करने वाले हर व्यक्ति का राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) ने अभिनंदन किया है।  पुणे (Pune) में आज अजीत पवार (Ajit Pawar) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।  इसमें पवार ने पुणे वासियों को दिवाली गिफ्ट दिया।  यानी दिवाली (Diwali) के कार्यक्रम को परमिशन दी है।  अजीत पवार ने बताया कि पुणे में 1 करोड़ 17 लाख लोगों का  वैक्सीनेशन  हुआ है।

 

अजीत पवार (Diwali) ने कहा कि दिवाली के बाद 100% क्षमता से थियेटर (Theater) शुरू करने का विचार है।  पिछले 9  दिनों में वैक्सीनेशन में वृद्धि हुई है।  राज्य में 10 करोड़ से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन हुआ है।  वैक्सीन लेने के बाद भी 60 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों को कोरोना हो रहा है। पुणे मेट्रो (Pune Metro) के लिए नागपुर पैटर्न (Nagpur Pattern) लागू किया जाएगा।  पुणे मेट्रो के लिए बनने वाले फ्लाईओवर (Flyover) का काम दिवाली के आसपास शुरू होगी।

 

नवाब मलिक मामले में अजित पवार का नो कमेंट (Ajit Pawar)

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर तीखा हमला किया है।  उन्होंने आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े का परिवार फ़र्ज़ी है।  इस पर पूछे गए सवाल पर अजीत पवार (Ajit Pawar) ने नो कमेंट कहकर जवाब देने से इंकार कर दिया और कहा मुझे इस पर बोलने का अधिकार नहीं है।

 

 

Ajit Pawar Warning | … बॉलिवूड मुंबई में ही रहेगा! अजित पवार ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी ‘सख्त’ चेतावनी

Rohit Pawar | गिरीश महाजन को पैसों का घमंड ; इसलिए तोड़फोड़ की राजनीति करते है ; विधायक रोहित पवार ने साधा निशाना

You might also like

Comments are closed.