Ajit Pawar | पुणेकरों के लिए खुशखबरी! अजित पवार की ओर से दिवाली पहाट कार्यक्रम को अनुमति

पुणे (Pune News) : पुणे के पालकमंत्री और राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने आज शुक्रवार को पुणेकरों को दिवाली का बड़ा तोहफा दिया है। कोरोना का असर कम होने से पुणे (Pune) में दिवाली पहाट (Diwali Pahat) कार्यक्रम को अनुमति मिले, ऐसी मांग पुणेकरों ने की थी। अजित पवार (Ajit Pawar) ने पुणेकरों की इस मांग को मान्य कर पुणे में दिवाली पहाट कार्यक्रम की अनुमति दी है। शुक्रवार को पुणे में मीडिया से बात करते समय इस बारे में जानकारी दी।

 

अजित पवार (Ajit Pawar) ने आज पुणे में मीडिया से बात की। इस मौके पर उन्होने बहुत महत्वपूर्ण घोषणा की। साथ ही राज्य के थिएटर (Theater), नाट्यगृह 50 प्रतिशत क्षमता से शुरू करने की अनुमति दी गई। दिवाली के बाद कोरोना (Corona) का अंदाजा लेकर अगर कोरोना नहीं बढ़ा तो दिवाली (Diwali) के बाद थिएटर्स 100 प्रतिशत क्शमता से शुरू करने का विचार है, ऐसा अजित पवार ने कहा।

 

साप्ताहिक बाजार ( Weekly Market) को लेकर अजित पवार से सवाल पूछा गया तो पवार ने कहा कि इस बारे में जिलाधिकारी को सूचना दी गई  है। पुणे शहर और ग्रामीण इलाके में साप्ताहिक बाजार कल से शुरू होंगे, ऐसी जानकारी अजित पवार ने दी। राज्य के किसानों को फसल बीमा देते समय बीमा कंपनी किसान को परेशान करती है तो एफआईआर करने में देर न करने की बात अजित पवार ने कही।

 

Ajit Pawar | पुणे मेट्रो के लिए नागपुर पैटर्न लागू किया जाएगा – अजीत पवार

Ajit Pawar Warning | … बॉलिवूड मुंबई में ही रहेगा! अजित पवार ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी ‘सख्त’ चेतावनी

You might also like

Comments are closed.