Ajit Pawar | …… इसलिए पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में कोविड जम्‍बो हॉस्पिटल खुले रहेंगे 

पुणे : राज्‍य के उपमुख्‍यमंत्री और पुणे के पालकमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) आज पुणे के दौरे पर आये थे. कोरोना की समीक्षा बैठक करने के बाद वे पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्‍होंने (Ajit Pawar) कहा कि फिलहाल पुणे (Pune) शहर और पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) में जम्‍बो कोविड हॉस्पिटल (Jumbo Covid Hospital) खुला रखा जाएगा. इस पर अगला निर्णय 31 दिसंबर को किया जाएगा.

 

पिछले कई दिनों से पुणे शहर में कोरोना संक्रमित (corona infected) मरीजों की संख्‍या कम हो रही है. य‍ह बेहद संतोषजनक बात है.  लेकिन दक्षिण अफ्रिका में मिले कोरोना के नये वेरिएंट ओमीक्रोम (Variant Omichrome) ने चिंता बढ़ा दी है. इसे ध्‍यान में रखते हुए पुणे शहर और पिंपरी-चिंचवड़ में जम्‍बो कोविड हॉस्पिटल खुले रखे जाएंगे.

 

उन्‍होंने कहा कि शहर में मरीजों की संख्‍या कम होने के कारण खुली जगह पर गायिकी और अन्‍य कार्यक्रमों में उपस्थित रहने की 50 फीसदी की सीमा को शिथिल कर दिया गया है. दिसंबर महीने में आयोजित होने वाले भीमथर्डी जत्रा (Bhimthardi Jatra) को भी परमिशन दी गई है. लेकिन इन सभी जगहों पर कोरोना नियमों (corona rules) का सख्‍ती से पालन करना होगा. फिलहाल पुणे और जिले में कोरोना की स्थिति कंट्रोल में है. इसे देखते हुए 1 दिसंबर से सिनेमा हॉल, नाट्यगृह पूरी क्षमता से शुरू हो जाएंगे.

 

 

 

New Covid-19 Guidelines | बड़ी खबर ! महाराष्‍ट्र में फिर से प्रतिबंध लागू ; राज्‍य सरकार ने जारी की नई नियमावली

 

Hingoli Accident News | नौकरी के पहले दिन घर वापस आने के दौरान हुई दुर्घटना में 2 चचेरे भाइयों की मौत

You might also like

Comments are closed.