Raj Kundra Arrested | बड़ी खबर! शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार ; पोर्न फिल्म के लिए दिया था पैसा? 

 

मुंबई, 20 जुलाई : Raj Kundra Arrested | अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और उधोगपति राज कुंद्रा (Raj Kundra ) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार (Raj Kundra Arrested) किया है।  पोर्न फिल्म्स (Porn films) का निर्माण कर कुछ मोबाइल ऐप (Mobile app) पर इन फिल्मों को प्रदर्शित करने  के मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार (Arrested) किये जाने की जानकारी मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले (Mumbai Police Commissioner Hemant Nagarale) ने एक प्रेस नोट जारी कर दी  है।

मढ़ बीच के एक बंगले में फरवरी 2021 में छापा मारकर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म और वेब सीरीज बनाने के  रैकेट का पर्दाफाश किया था।  इस दौरान गहना वशिष्ठ सहित दर्जन भर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।  इस मामले में राज कुंद्रा को सोमवार को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था।  पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया।  कुंद्रा इस पोर्न फिल्म का निर्माता और उसे प्रदर्शित करने का मुख्य सूत्रधार है. इसके सबूत होने का दावा मुंबई पुलिस ने किया है।  इन फिल्मों और वेब सीरीज के लिए पैसे देने का आरोप भी कुंद्रा पर है।
राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म बनाने के रैकेट में शामिल  होने और इसके खुलासे के बाद हुई गिरफ़्तारी से खलबली मच गई है।  इससे पहले आईपीएल के सट्टेबाजी मामले में राज कुंद्रा फंसे थे।  इस मामले में राजस्थान रॉयल टीम को भी कार्रवाई का सामना करना पड़ा था।
राज कुंद्रा के खिलाफ ठोस सबूत होने का दावा 
वेब सीरीज, शार्ट फिल्म और टीवी सीरियल में काम देने का झांसा देकर युवतियों का पोर्न वीडियो बनाने वाले प्रोडक्शन कंपनी के संचालन के आरोप में कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है।  मढ़ बीच में जब फरवरी महीने में एक बंगले पर छापा मारा गया था तब वहां एक अश्लील फिल्म की शूटिंग चल रही थी।  इस मामले में कई भाषाओं की फिल्में कर चुकी गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था।  तब से क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच  कर रही थी. मुंबई पुलिस का दवा है कुंद्रा के खिलाफ उसके पास ठोस सबूत है।
You might also like

Comments are closed.