Ahmednagar News | महाराष्ट्र : नगर जिले में दुर्घटनाओं का सिलसिला ; खेत के गहरे पानी में डूबकर तीन बच्चों की मौत

अहमदनगर : पुणे सामाचर ऑनलाइन – Ahmednagar News | श्रीरामपुर तालुका के कान्हेगांव में खेत के गड्ढे में जमा पानी में डूबकर तीन छोटे बच्चों की मौत हो गई। सोमवार की दोपहर यह दर्दनाक घटना हुई। (Ahmednagar News) खेलने के लिए गए बच्चों की पानी में डूबकर मौत हो गई। इसमें दो सगे भाई और तीसरा बच्चा दोनों का करीबी रिश्तेदार था।

मृतक बच्चों का नाम चैतन्य अनिल माली (12 ), दत्ता अनिल माली (8 ) और चैतन्य श्याम बर्डे (4) है. हाल ही में हुई बारिश की वजह से खेतों में पानी जमा हो गया है। खेल रहे बच्चों को पानी का अंदाज नहीं था। लेकिन तीनों पानी में डूब गए। इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण वहां जमा हो गए। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पानी से तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। ये तीनों बच्चे गरीब घर के थे।

खेतों के पानी में बच्चों के डूबने की घटना बढ़ गई है। स्कूल बंद होने की वजह से बच्चे खेलने के लिए खेत में जा रहे है। इस वजह से इस तरह की घटना हो रही है। पिछले कुछ समय में जिले में इस तरह की कई घटना हो चुकी है।

Chandrakant Patil | आने वाले 2 दिनों में कांग्रेस के दो मंत्री का नाम सामने आएगा, चंद्रकांत पाटिल का धमाका 

Maharashtra Corona | कोरोना की तीसरी लहर के संदर्भ में राजेश टोपे ने दी संतोषजनक जानकारी

Pune Crime | पुणे के कोंढवा रोड  में यूएई  की करेंसी खरीदने का मोह महंगा पड़ा ; 2 लाख रुपए देने पर मिला कपडा धोने का साबुन 

You might also like

Comments are closed.