Ahmednagar | राज ठाकरे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे ; इन मुद्दों को लेकर मनसे हुई आक्रामक 

अहमदनगर : Ahmednagar | पिछले कुछ दिनों से एसटी कर्मचारियों (ST employees) का मुद्दा उभरकर सामने आ गया है।  एसटी कर्मचारियों दवारा बस में आत्महत्या (Suicide) करने की घटनाओं से राज्य भर में खलबली मच गई है।  भारतीय जनता पार्टी (BJP) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) इस मुद्दे को लेकर मैदान में उतरकर गई है।  इस संदर्भ में राज ठाकरे (Raj Thackeray) मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से मुलाकात करेंगे।  यह जानकारी मनसे नेता दिलीप धोत्रे (MNS leader Dilip Dhotre) ने दी (Ahmednagar) है।

 

शेवगांव डिपो (Sheogaon Depot) के बस ड्राइवर दिलीप काकड़े  (Dilip Kakade) दवारा आत्महत्या किये जाने के बाद काफी आक्रोश व्यक्त किया गया था।  उनके परिवार  कर सांत्वना देने के लिए मनसे नेता दिलीप धोत्रे व प्रवक्ता प्रकाश महाजन शेव गांव आये थे. उन्होंने काकड़े के मूल गांव आव्हाणे में जाकर काकड़े परिवार को सांत्वना दी।  साथ ही मनसे की तरफ से काकड़े परिवार को आर्थिक मदद का चेक दिया गया।  इस मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसटी कर्मचारियों की आत्महत्या के लिए परिवहन मंत्री को जिम्मेदार बताते हुए उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग मनसे नेता दिलीप धोत्रे ने की।

 

मनसे प्रमुख राज ठाकरे मुख्यमंत्री से मिलेगे

काकड़े  वारिस को सरकारी सेवा में शामिल करने की मांग करते हुए परिवहन कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए मनसे प्रमुख राज ठाकरे (MNS chief Raj Thackeray) मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे।  यह जानकारी दिलीप धोत्रे ने दी है।  उन्होंने कहा कि काकड़े ने आत्महत्या की है।  उन्होंने परिवहन कर्मचारियों की मांग के लिए बलिदान दिया है।
एसटी के कर्मचारी जोखिम भरा काम बेहद जिम्मेदारी से करते है।  यात्रियों और कर्मचारियों के लिए एसटी को बचाना चाहिए।  महाविकास आघाडी और भाजपा (BJP) सत्ता के लिए  लड़ रही है।  इसलिए दूसरी समस्याओं की तरफ ध्यान देने का उनके पास वक़्त नहीं है।  गैर जरुरी चीजों पर करोड़ों रुपए खर्च किये जा रहे है।  लेकिन परिवहन कर्मचारियों की जान बूझकर उपेक्षा की जा रही है।

 

मनसे काफी समय से इस मुद्दे को लेकर आक्रामक नज़र आ रही है।  ऐसे में मुख्यमंत्री से मुलाकत के बाद मनसे का रुख कैसा रहता है यह देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Bhagat Singh Koshyari | शरद पवार, नितिन गडकरी देश के चमकते सितारे – राज्यपाल ; पवार व गडकरी को मानद डॉक्टर ऑफ़ साइंस प्रदान

You might also like

Comments are closed.