Ahmednagar Crime | पति-पत्नी ने 10 साल की मैथिली के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुरे अहमदनगर में मच गयी खलबली

अहमदनगर (Ahmednagar News) – जिले (Ahmednagar Crime) के केडगांव (Kedgaon) में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि यह घटना आर्थिक स्थिति के कारण हुई है। पहले बच्ची को फंदे पर लटकाया गया फिर पति-पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली। इस घटना से पुरे अहमदनगर (Ahmednagar Crime) जिले में खलबली मैग गयी है। हर तरह इसकी घटना की चर्चा शुरू है।

 

दिल दहला देने वाली इस घटना में मौके पर पहुंची पुलिस (Police) को एक सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है। इसकी जानकारी सूत्र द्वारा मिली है। संदीप दिनकर फाटक (Sandeep Dinkar Phatak) (46), किरण संदीप फाटक (Kiran Sandeep Phatak) (33) और मैथिली संदीप फाटक (Maithili Sandeep Phatak) (10) मृतकों के नाम है। तीनों अपने घर में ही फंदे पर झूलते हुए पाए गए। पड़ोसियों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। कोतवाली थाने (Kotwali police station) के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे।

 

संदीप फाटक का ससुराल हैं। वह हाल ही में केडगांव देवी इलाके के ठुबे मळयात में शिफ्ट हुआ था। कोंडीराम वीरकर उनके ससुर हैं। फाटक परिवार भी आधी रात के आसपास अपने रिश्तेदारों से अपने मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। लेकिन, आज सुबह काफी देर तक जब कोई जवाब नहीं मिला तो  ससुरवाड़ी के पड़ोसी व लोग फाटक के घर आ गए तब इसकी जानकारी सामने आई।

 

फाटक पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी (Financial scarcity) में था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह कदम इसलिए उठाया होगा।हालांकि पुलिस (Police) को सुसाइड नोट मिलने की बात कही जा रही है। कुल मिलाकर इस घटना से पूरे अहमदनगर (Ahmednagar) जिले में भारी हड़कंप मच गया है।

 

 

 

You might also like

Comments are closed.