Ahmedabad Police | अहमदाबाद पुलिस ने फरार आरोपी को नालासोपारा से गिरफ्तार किया 

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस

नालासोपारा (Nalasopara News) : गुजरात में कई गंभीर मामले के फरार 35 वर्षीय शातिर आरोपी को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की पुलिस (Ahmedabad Police) ने नालासोपारा से रविवार की दोपहर उसके घर से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।  आरोपी को गिरफ्तार करने पर उसके घर वालों दवारा हंगामा किये जाने पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।  जानकारी मिलने पर तुलिंज पुलिस (Tulinj Police) पहुंची।  पुलिस ने लोगों को शांत करा कर आरोपी को तुलिंज पुलिस स्टेशन (Tulinj Police Station) लाई और  क़ानूनी प्रक्रिया पूरी कर उसे अहमदबाद पुलिस (Ahmedabad Police) के हवाले कर दिया गया।

 

नालासोपारा के एवरशाइन सिटी के रश्मि गार्डन बिल्डिंग में परिवार के साथ रहने वाले मनीष उर्फ़ राजू जगत नारायण सिंह (Manish Jagat Narayan Singh) (35) को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस (Ahmedabad Crime Branch Police) ने रविवार की दोपहर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम पिछले 20 से 25 दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस का एक अधिकारी वाचमैन बनकर इसी बिल्डिंग में काम कर रहे थे और आरोपी पर नज़र बनाये हुए थे. शनिवार की रात 11 बजे मनीष परिवार से मिलने के लिए आया था. रविवार की दोपहर मौका मिलते ही पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया।  इसके बाद पत्नी और बहन की मदद से हंगामा किया जिसे देखकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।  इसकी जानकारी मिलने पर तुलिंज पुलिस मौके पर पहुंची।  यहां लोगों को शांत कराकर पकडे गए आरोपी को पुलिस स्टेशन लेकर आई।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ  अहमदाबाद में चोरी, हत्या, आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज है।  वह अहमदाबाद में रहता था।  उस पर उत्तर प्रदेश में  हत्या, हत्या के प्रयास, हफ्ता मांगने के कई में केस दर्ज है। उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने उस पर एक लाख रुपए का इनाम रखा है।
अब पुलिस ये जानकारी जुटा रही है कि उसने किन-किन राज्यों में अपराध किये है।  तुलिंज पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ एक भी केस दर्ज नहीं है।  इतने अपराध में शामिल आरोपी के नालासोपारा (Nalasopara ) में रहने की जानकारी सामने आने पर नालासोपारा एक बार फिर से चर्चा में आ गया है।

 

 

Pune Crime | पहचान क्यों करा रहे हो,  यह पूछने पर गैंग ने मारपीट कर की तोड़फोड़; वारजे मालवाड़ी की घटना

Pune Crime | अनैतिक संबंध में 17 साल की लड़की ने लड़के को दिया जन्म, 20 साल का आरोपी पिता गिरफ्तार

You might also like

Comments are closed.