गणपति विसर्जन के बाद बप्पा का ‘ऐसा’ हाल देख भावुक हुए ‘ये’ एक्टर, बोले- अपने भगवान का अपमान करना बंद करो…

समाचार ऑनलाइन- हमारे देश में गणेशोत्सव का खास महत्व है. यह उत्सव 10 दिनों के लिए प्रतिवर्ष धूमधाम से मनाया जाता है. इस त्योहार को लेकर बॉलीवुड सितारों में भी खासा उत्साह देखा जाता हैं. वही लगभग हर घर में भगवान गणेश की मूर्ति स्थापना की जाती हैं. इसके बाद अनन्त चतुर्दशी पर बप्पा की पूजा अर्चना कर ढोल-धमाकों के साथ विदाई की जाती हैं. वैसे तो गणेश विसर्जन पर बप्पा की प्रतिमाओं को नदी, तालाब के पानी में विसर्जित करने की परम्परा हैं. लेकिन पिछले कुछ वर्षो से देखने में आ रहा हैं कि गणेश प्रतिमा को कूड़े-कचरे से भरे गंदे स्थानो या फिर गंदे पानी में ही विसर्जित कर दिया जाता हैं.

हाल ही में अपनी पीड़ा को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने गणपति विसर्जन की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं,  जिसमें भगवान गणेश की प्रतिमा या तो गंदे पानी में विसर्जित हुई या फिर खंडित दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए रितेश देशमुख ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जताई हैं. रितेश देशमुख का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

इस फोटो को पोस्ट करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, “क्या हमारे बप्पा ऐसी विदाई के हकदार हैं? आइये, अपने भगवान और प्लेनेट का अपमान करना बंद करें और एक स्थाई ईको फ्रेंडली गणेश महोत्सव की और कदम बढ़ाएं.’” रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट से ऐसी चार फोटो शेयर की हैं. इस ट्वीट के बाद पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

रितेश के आने वाले प्रोजेक्ट

जल्द ही फ़िल्म अभिनेता रितेश देशमुख ‘मरजावां’ और ‘हाउसफुल 4’ फ़िल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘मरजावां’ में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ नजर आएँगे. इससे पहले भी दोनों एक्टर्स ‘एक विलेन’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं. इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं ‘हाउसफुल 4’  में रितेश देशमुख इस बार अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सितारो के साथ सबको गुदगुदाने वाले हैं.

Comments are closed.