स्कॉर्पियो के बाद अब मुकेश अंबानी के घर के बाहर लावारिस टू-व्हीलर

मुंबई : उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिले विस्फोटक से भरे स्कॉर्पियो मामले के बाद अब मंगलवार को लावारिस टूव्हीलर मिलने से हड़कंप मच गया है। गावदेवी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बाइक का स्कॉर्पियो मामले से कोई संबंध है क्या, इस दिशा में जांच शुरू है।

25 फरवरी को अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो मिलने की जांच के दौरान ही स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन की मौत का मामला सामने आया। इस बारे में एनआईए, एटीएस जांच कर रही है। अब मंगलवार दोपहर मलबार हिल के ट्रैफिक पुलिस को ग्रे कलर की सुजुकी एक्सेस (एमएच 01 डीडी 2225) टूविलर मिली। जहाँ स्कॉर्पियो पार्क थी वही पर टू व्हीलर पार्क की गई थी। स्कार्पियो मामले के कारण सतर्क हुई पुलिस ने इसकी जानकारी गावदेवी पुलिस को दी।

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। टू व्हीलर के नंबर से उसके मालिक की जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस के वाहन एप में इस क्रमांक की कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है। पुलिस ने आरटीओ को टू व्हीलर का नंबर, इंजन नंबर और चेसिस नंबर देकर मालिक की जानकारी देने की मांग की है। इसके अनुसार जांच शुरू है।

टू व्हीलर चोरी के मामले से संबंधित?

पुलिस को शक है कि यह टू व्हीलर चोरी का है। हालांकि इसका स्कॉर्पियो और मनसुख हिरेन मामले से कोई संबंध है क्या? इस दिशा में भी पुलिस जांच कर रही है। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज से यह जानकारी खंगालने की कोशिश की जा रही है कि यह टूविलर किसने और कब पार्क की थी।

जांच शुरू…

लावारिस टू व्हीलर मिलने की अधिक जांच शुरु होने की जानकारी गावदेवी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रामप्यारे राजभर ने दी।

फर्जी नंबर होने का शक

इस टू व्हीलर का नंबर फर्जी होने का शक भी पुलिस को है। प्रादेशिक विभाग की मदद से इसकी जानकारी ली जा रही है।

You might also like

Comments are closed.