पत्नी का खून कर, हाथ में कटा ‘सिर’ लिए, पति ने रास्तें पर मचाया ‘तांडव’

नई दिल्ली: समाचार ऑनलाइन-  आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना हुई है. एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी पति की क्रूरता यही खत्म नहीं हुई, वह पत्नी का कटा सिर हाथ में लिए खुलेआम सड़क पर निकल गया.  प्रदीप कुमार अपराधी का नाम है. जिस किसी ने भी प्रदीप के हाथ में महिला का कटा सिर देखा, डर के मारे हक्का-बक्का रह गया. और तो और कई लोग तो उसे देख कर दूर भागने की कोशिश करने लगे. यह सारी घटना सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है.

Loading...

पत्नी का कटा सिर लेकर, सड़क पर निकला पति

Loading...

यह दिल दहला देने वाली घटना विजयवाड़ा के श्रीनगर क्षेत्र की है. आरोपी ने धारदार हथियार से पत्नी का गला काटा, उसके बाद सड़क पर निकल पड़ा. कुछ दूर जाने के बाद एक नाले में पत्नी के कटे सिर को फेंक दिया और खुद ने ही सत्यनारायण पुरम स्थित पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया.

पत्नी ने लगाया था, उत्पीड़न का आरोप

प्रदीप ने लगभग पांच साल पहले ही मनीक्रांती नामक लड़की से शादी की थी. कुछ दिन पहले, मनीक्रांती ने प्रदीप के खिलाफ पुलिस स्टेशन में उत्पीड़न के आरोप में शिकायत दर्ज की थी. इस घटना के बाद यही कयास लगाए जा रहे हैं कि, शायद इसी विवाद को लेकर प्रदीप ने मनीक्रांतीकी निर्मम हत्या कर दी.

You might also like

Comments are closed.