Loading...

70 साल के बाद घर का दरवाजा खुलते ही हुआ कुछ ऐसा की घर के लोग बन गए करोड़पति

Loading...
 
Loading...
 
कोलकाता : समाचार ऑनलाईन – इस दुनिया में कब आपकी किस्मत पलट जाये इसे कोई नहीं जानता। वह भी नहीं  जानता  था कि 70 सालों के बाद वह जिस घर को खोलने जा रहा वह पल में उसकी दुनिया बदल कर रख देगा। लेकिन यह हकीकत है और इस खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं । पेरिस में बंद पड़े एक फ्लैट ने एक महिला को मिनटों में करोड़पति बना दिया है ।
Loading...
जानते है पूरा मामला 
पेरिस में रहने वाली मैडम दी फ़्लोरिन का फ्लैट सालों से बंद पड़ा था । पेरिस में 1939 में हुए नाजी हमले के बाद फ़्लोरिन डरकर वह से भाग गई थी । उन्होंने फ्रांस में अपना नया ठिकाना बनाया। पेरिस का घर बंद कर फ़्लोरिन एक बार जो गई फिर वापस नहीं लौटी। लेकिन 70 सालों के बाद उनका परिवार वापस पेरिस लौटा और बंद पड़े घर का दरवाजा खुला तो हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गई । फ़्लोरिन करोड़पति बन चुकी थी. फ़्लोरिन जब पेरिस  से गई थी तब इसकी उम्र 23 साल थी । 2010 में उनकी मौत हो गई । जिसके बाद उनके परिवार को पता चला कि फ़्लोरिन 70 सालों से पेरिस के अपने घर का रेंट भर रही थी । इसके बाद परिवार ने वहां जाने के फैसला किया। परिवारवालों ने जब घर का दरवाजा खोला तो हैरान रह गए. घर के अंदर बेशकीमती चीजें, दुर्लभ पेंटिंग और कीमती सामान भरे हुए थे ।
21 करोड़ में बिकी पेंटिंग 
फ़्लोरिन के घर में ऐसे सामान थे जिसकी कीमत लाखों-करोड़ों में थी । उनके घर की एक पेंटिंग 21 करोड़ रुपए से भी ज्यादा में बेचा गया । घर वालों ने उनके सामानों की नीलामी कर दी और देखते ही देखते वे लोग करोड़पति बन गए ।
Loading...

Comments are closed.