डॉक्टर बनी एक्ट्रेस जरीन खान… नेल्सन मंडेला पीस अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

मुंबई. ऑनलाइन टीम : अभिनेत्री जरीन खान के लिए उपलब्धियों भरे वर्ष की एक तरह से शुरुआत हुई है। गोवा में आयोजित नेल्सन मंडेला नोबेल पीस अवॉर्ड 2020 के दौरान बुधवार को  जरीन खान को माननीय डॉक्टरेट के रुप में सम्मानित किया गया है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत उन्हें डिग्री प्रदान किया।

बता दें कि जरीन खान ‘वीर (2010)’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू की थीं। इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म ‘1921’ में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी। यही नहीं, 2017 में आई उनकी ‘अकसर 2’ को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है। आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म ‘डाका’ में नजर आई थीं।

उनकी उस उपलब्धि पर उनके प्रशंसक काफी खुश हैं।  तस्वीरों को अबतक (खबर लिखे जाने तक) 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।  अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले में बड़े पर्दे पर देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने समलैंगिक लड़की का किरदार निभाया है, फिल्म में उनके साथ अंशुमान झा और रवि खानविलकर ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म को हरीश व्यास ने निर्देशित किया है।

You might also like

Comments are closed.