Actress Shweta Tiwari | एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मुंबई (Mumbai News) : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) पिछले कई दिनों से तरह-तरह के शो कर रही हैं। ऐसे में उनका शेड्यूल काफी बिजी था। जिसके चलते एक्ट्रेस (Actress Shweta Tiwari) की हालत अचानक बिगड़ गई। इस वजह से उन्हें अस्पताल में (Hospital) भर्ती कराया गया है। हाल ही में श्वेता ने स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में हिस्सा लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता जल्द ही बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बतौर सीनियर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। श्वेता तिवारी की टीम ने कहा कि वह अब रिकवर हो रही हैं। वह एनीमिया और रक्तचाप की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती है।

 

श्वेता तिवारी की टीम ने कहा, ‘हमें कल से कई फोन आ रहे हैं। श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari) के स्वास्थ्य के बारे में हर कोई जानना चाहता है। मैं सभी को बताना चाहता हूं, उनकी हालत अभी स्थिर है। लो ब्लड प्रेशर और एनीमिया की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। वह पिछले कई दिनों से विभिन्न शो में हिस्सा ले रही थीं। इसलिए उन्होंने बहुत ट्रैवलिंग की है। और इसी वजह से उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। इन सब कारणों से वे खुद को कमजोर महसूस कर रहीं हैं।

 

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। इसलिए जैसे ही उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर फैली, फैंस को उनकी चिंता सताने लगी। साथ ही बड़ी संख्या में लोग उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। श्वेता तिवारी की टीम ने अपने सभी प्रशंसकों के साथ-साथ उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनके लिए प्रार्थना की थी। वह ठीक है। वह धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया जाएगा।

 

श्वेता तिवारी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने कई बेहतरीन सीरीज दी हैं। उन्हें सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। श्वेता सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी 11 में धमाल करती नजर आई थीं।

 

Pune | सावधान! ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की आड़ में पाकिस्तानी हैकर्स ‘ऐसे’ दे रहे है धोखा

You might also like

Comments are closed.