Actress Payal Ghosh | अभिनेत्री पायल घोष पर रॉड से हमला ; एसिड फेंकने का किया प्रयास 

मुंबई (Mumbai News), 21 सितंबर : फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Director Anurag Kashyap) के खिलाफ शारीरिक शोषण (Physical Torture) का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Actress Payal Ghosh) पर अज्ञात दवारा हमला (Attack) किया गया है. इस हमलावर ने पायल पर एसिड फेंकने का प्रयास किया। खुद पायल ने वीडियो पोस्ट कर यह चौंकाने वाली जानकारी दी है।  पायल (Actress Payal Ghosh) मुंबई (Mumbai) के अंधेरी परिसर में रहती है।  घर से निकलकर कार में बैठने के दौरान उन पर हमला हुआ।  हमलावर ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था जिसकी वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई।  पायल पर हमला करने के बाद उनके कुछ सामान छीनकर आरोपी फरार हो गया।
पायल ने घटना के बारे में बताया कि मैं कुछ दवा खरीदने के लिए घर से बाहर निकली थी. जब मैं गाडी में बैठ रही थी तभी अचानक अज्ञात ने मुझ पर हमला किया।  उसके हाथ में एक बोतल था।  उसमें क्या था यह पता नहीं है।  लेकिन मुझे आशंका है कि इसमें एसिड था।  उसने मुझ पर रॉड से हमला (Attack) करने का प्रयास किया।  बचाव के लिए मैंने शोर मचाया।  इसी दौरान रॉड मेरे बाएं हाथ पर लगी और मैं जख्मी हो गई।  मैं जोर जोर से रोने लगी।  इसके बाद हमलावर भाग गया।

अनुराग कश्यप पर लगाया था आरोप

कई महीने पहले पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग ने मेरे साथ गलत हरकत की।  उसने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया।  उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।  ताकि इस आदमी का असली चेहरा दुनिया के सामने आ सके।  उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PMNarendra Modi) को ट्वीट टैग करते हुए सुरक्षा देने की मांग की थी।  अनुराग के खिलाफ बलात्कार (Rape) और शोषण का केस दर्ज किया गया था।

 

Maharashtra Politicas | महाराष्ट्र : शिवसेना के किसी भी नेता का नार्को टेस्ट करे, एक सच बाहर आएगा इसका मतलब…….

Anil Deshmukh | महाराष्ट्र : देशमुख ने छिपाये 17 करोड़ की इनकम, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की जांच में सामने आई जानकारी

You might also like

Comments are closed.