कमल के प्रपोजल पर एक्ट्रेस निया शर्मा ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘कमल बहुत ही अच्छे को-एक्टर हैं’

मुंबई: ऑनलाइन टीम- टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा को हाल ही में उनके को-स्‍टार कमल कुमार ने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘आंखियां दा घर’ के सेट पर प्रपोज किया था। जब लोग अपनी-अपनी चीजों में बिजी थे, तब कमल ने घुटने पर बैठकर ऐक्ट्रेस को प्रपोज किया। यह देखकर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि, निया ने सिचुएशन को आराम से संभाला। कमल के प्रपोजल पर निया शर्मा ने कहा कि कमल बहुत अच्छे सह कलाकार हैं।

कमल कुमार और निया शर्मा का गाना “अखियां दा घर” अब तक के सबसे प्रतीक्षित गानों में से एक बन गया है, कमल के प्रपोजल प्रैंक के बाद प्रशंसक स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री देखने को बेचैन हैं। टीवी की दुनिया में निया शर्मा  सबसे बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं। एक्ट्रेस होने के साथ वह फैशन आईकॉन भी हैं। टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’  फेम निया शर्मा आए दिन अपनी फोटो और डांसिंग वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी महीने रिलीज होगी ‘अखियां दा घर’।

 

निया शर्मा ने कहा, “कमल एक प्यारे सह-कलाकार हैं और मुझे पता है कि वह मुझसे घबराए हुए में हैं। मुझे भी वो वाइब मिल सकता था, लेकिन मुझे पता है कि यह एक हल्के नोट पर था, इसलिए उनका प्रस्ताव धीरे से साइड कर दिया था। यह गाना “अखियां दा घर” मेरे दिल के बेहद करीब है। मुझे कॉन्सेप्ट पसंद आई और मुझे इसके लिए बहुत सराहना मिल रही है। यह मेरे एक अलग ही पक्ष को चित्रित करता है।”

 

कमल कुमार कहते हैं, “निया अंदर से एक खूबसूरत इंसान हैं, मैं उनके काम की प्रशंसा करता हूं और उनका परिश्रम अद्वितीय है। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और प्रपोज करने की इस स्थिति को बहुत अच्छी भावना से लिया गया है और मैं निया को इतनी प्यारी सह-कलाकार होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं।”

You might also like

Comments are closed.