तूफान में गिरे पेड़ के साथ एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, भड़के लोग

मुंबई : ऑनलाइन टीम – देश इस वक्त कई मुश्किलों से गुजर रहा है। एक तरफ जहां कोरोना महामारी से लोग जूझ रहे हैं तो वहीं, कई राज्यों में Tauktae तूफान ने तबाही मचा रखी है। ऐसे में इस आपदा को ‘दीया और बाती हम’ में संध्या के रोल के लिए पहचानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह ने अवसर में बदल दिया। उन्होंने अपने घर के बाहर गिरे पेड़ के बीच जमकर फोटोशूट किया। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल दीपिका सिंह को मुंबई में चक्रवाती तूफान के कारण उखड़े एक पेड़ के साथ तस्वीरें खिंचवाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका ने शहर में भारी बारिश के बीच प्रिंटेड ड्रेस पहने और उखड़े पेड़ के साथ पोज देते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरें उनके पति रोहित राज गोयल ने क्लिक की थीं।

दीपिका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा – आप तूफान को शांत नहीं कर सकते, इसलिए कोशिश करना बंद कर दें। आप जो कर सकते हैं वह है खुद को शांत रखना, प्रकृति को गले लगाओ और उदास मूड को भगाओ क्योंकि तूफान गुजर जाएगा ..: यह पेड़ मेरे घर के ठीक बाहर गिरा, किसी को चोट नहीं आई, लेकिन इसे अपने दरवाजे से दूर रखते हुए, रोहित और मैं चक्रवात को याद रखने के लिए कुछ तस्वीरें लेने में कामयाब रहे!’

दीपिका सिंह की इन तस्वीरों पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया और उन्हें खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, इस तूफान से लोग मर रहे हैं और आप जैसे लोग इसे एंजॉय कर रहे हैं। शर्म की बात है। वहीं, एक यूजर ने लिखा – संध्या बींदणी, ज्यादा मत भीगो कोरोना चल रहा है…थोड़ा घर पर बैठो बीमार पड़ जाओगी।

You might also like

Comments are closed.