पुणे में कार्रवाई की चाबुक चली ! रिश्वत मामले में पुलिस सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस कर्मचारी सस्पेंड 

 

पुणे, 4 जून : शहर के ट्रैफिक विभाग के रिश्वत प्रकरण में कार्रवाई का सामना कर रहे पुलिस सब इंस्पेक्टर बसवराज चिट्टे, डॉक्टर के साथ मारपीट करने वाले क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी सचिन गायकवाड़ और अवैध धंधे करने वालों के साथ संबंध रखने के आरोपी विश्रांतवाड़ी पुलिस टशन के कर्मचारी सोमनाथ बालू खालसोड़े को सस्पेंड कर दिया गया है।

विज्ञापन फ्लेक्स के लिए एनओसी देने के लिए साढ़े तीन लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोपी चिट्टे पर केस दर्ज किया गया था। उसकी नियुक्ति और वह जहां काम करता था उसे लेकर कई तरह की चर्चाएं सुनने को मिल रही थी।  इस प्रकरण में चिट्टे को सस्पेंड करने का आदेश पुलिस के जॉइंट कमिश्नर डॉ. रवींद्र शिसवे ने जारी किया है. साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई  है।

बाणेर में कोविड सेंटर के डॉक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में सचिन गायकवाड़ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  डीसीपी श्रीनिवास घाडगे ने गायकवाड़ को सस्पेंड कर दिया है।

विश्रांतवाड़ी पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी सोमनाथ खालसोड़े पर पद का दुरूपयोग करते हुए अवैध धंधे करने वालों के साथ संबंध रखने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।  जोन 4 के डीसीपी पंकज देशमुख ने उसके सस्पेंशन का आदेश जारी किया है।
You might also like

Comments are closed.