Aamir khan News | आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद लेंगे तलाक, तलाक की Joint Statement में खोली सारी बातें

आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद लेंगे तलाक

मुंबई (Mumbai News) : ऑनलाइन टीम – (Amir Khan News) बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) औ उनकी पत्नी किरण राव (kiran rao) की 15 साल की शादी टूट गई है। दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करने का ऐलान किया है। बता दें कि आमिर (Aamir khan News) ने अपनी पहली पत्नी रीना को तलाक (divorce) देकर किरण राव (kiran rao) से दूसरी शादी की थी। दरअसल आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट ( Joint Statement) में इस बात का ऐलान किया है कि अब दोनों के रास्ते अलग हो रहे हैं। दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे।

तलाक की Joint Statement में खोली सारी बातें –

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (kiran rao) ने बयान जारी कर कहा- ‘लाइफ के इन  15 साल में हम दोनों को कई बेहतरीन अनुभव मिले। हमारा रिश्ता केवल भरोसा, इज्जत और प्यार के जरिए ही आगे बढ़ा। अब हम जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं, लेकिन बतौर पति-पत्नी नहीं बल्कि एक पेरेंट और एक दूसरी की फैमिली। हम कई वक्त से इसकी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अब हम नतीजे में पहुंचे हैं कि हमें अलग हो जाना चाहिए।

उन्होंने आगे लिखा, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं।

हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।

बता दें कि आमिर खान (Aamir khan) और किरण राव (Kiran Rao) की मुलाकात फिल्म लगान के सेट्स पर हुए थे।

किरण फिल्म (Film) लगान में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं।

दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी।

2011 में सरोगेसी की मदद से दोनों ने बेटे आजाद का स्वागत किया था।

You might also like

Comments are closed.