Aamir Khan | ‘अकेले हम अकेले तुम’ आमिर खान के भाई का भी हुआ तलाक, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

मुंबई : पुणे समाचार ऑनलाइन  (Punesamachar Online) – अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के भाई हैदर अली खान और पत्नी ईवा ग्रोवर से तलाक हो गया। ईवा छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। वह कई सीरीज में काम कर चुकी हैं। वह कुछ फिल्मों में भी नजर आई थीं। हैदर अली बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ताहिर हुसैन के सबसे छोटे बेटे हैं। अभिनेता आमिर खान का छोटा सौतेला भाई है। हैदर ने फिल्म ‘दिल तो दीवाना है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ईवा और हैदर की एक बेटी भी है। लेकिन, शादी के सालों बाद दोनों में झगड़ा होने लगा। और यह संघर्ष घरेलू हिंसा में बदल गया। ईवा ने उनकी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बाद में इस तरह की खबरें आईं कि ईवा के साथ हैदर का काफी झगड़ा होता था और उनके बीच गाली-गलौज भी हुआ। साथ ही हैदर ने ईवा के ऊपर दबाव डाला कि वो अपनी तरफ से ये शादी तोड़ दें।

शादी टूटने के बाद ईवा ने बयान दिया था कि तलाक किसी की भी जिंदगी में अच्छी चीज नहीं होती है। उन्होंने हैदर से इसलिए तलाक लिया क्योंकि हैदर के साथ उनका गुजारा बहुत ही मुश्किल हो गया था। जहां आमिर अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, वहीं इन तस्वीरों को देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि हैदर किस चीज के बूते अपनी पहचान बनाना चाह रहे हैं।

इंडिया फोरम को दिए एक इंटरव्यू में इवान ने कहा कि 2008 में उनका तलाक हो गया। यह बहुत कठिन अवसर था लेकिन हम रोज की हिंसा से छुटकारा पाना चाहते थे। इसलिए यह फैसला लेना पड़ा।

ईवा मशहूर शो ‘ऑफिस-ऑफिस’ और ‘माई फ्रेंड गणेशा’ में भी काम कर चुकी हैं। आमिर खान ने असहिष्णुता के मुद्दे पर विवादित बयान देने पर हैदर उनकी मदद के लिए आगे आए थे। तब भी हैदर की आलोचना हुई थी। हाल ही में अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव का तलाक हो गया। तो हैदर भी चर्चा में है।

Web Tital :-  Aamir Khan | ‘Akele Hum Akele Tum’ Aamir Khan’s brother also got divorced, wife had accused of assault

join our facebook page

Thackeray Government | महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला ! सरकारी कर्मचारी व अधिकारियों का सर्वसाधारण तबादला 31 जुलाई तक, लेकिन सिर्फ 15 प्रतिशत ही

PRS System Downtime | 10 और 11 जुलाई की मध्यरात्रि को पीआरएस सिस्टम डाउनटाइम (शट डाउन)

You might also like

Comments are closed.