‘कलंक’ नहीं इश्क है काजल, एक अनोखी प्रेम कहानी को बया करती है फिल्म ‘कलंक’

फिल्म – कलंक
कास्ट – संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी और आदित्य
निर्देशक – अभिषेक वर्मन
स्टार – 4
जॉनर – पीरियड ड्रामा

मुंबई : समाचार ऑनलाइन (असित मंडल) – स्टारकास्ट से भरी फिल्म ‘कलंक’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं डांस, ड्रामा और इमोशनल सीन्स से भरपूर इन फिल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है। फिल्म की कहानी रूप (आलिया भट्ट) और जफर (वरुण धवन) की प्रेम कहानी पर आधारित है। यह एक पीरियड ड्रामा मूवी है।

‘कलंक’ के लिए इमेज परिणाम

फिल्म की कहानी –
फिल्म की कहानी रूप और जफर के ईर्द- गिर्द घूमती है। ‘कलंक’ में स्वतंत्रता से पहले के एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है जिसके अंदर कई राज दफ्न है। लेकिन उनकी ये मोहब्बत हिंदू- मुस्लिम दीवार तले दफ्न होकर रह जाती है। इसी बीच रूप, देव चौधरी ( आदित्य रॉय कपूर ) से विवाह करने का फैसला कर लेती है। देव पहले से ही शादीशुदा होते हैं, त्रिकोणिय प्रेम कहानी क्या मोड़ लेती है ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। कलंक एक एपिक कहानी है। फिल्म के डायलॉग और लोकेशन्स लाजवाब है। ‘कलंक’ में कुणाल खेमू भी अहम रोल अदा करते नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे।

‘कलंक’ के लिए इमेज परिणाम

इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी का चयन किया था लेकिन उनके निधन के बाद ये रोल माधुरी दीक्षित को मिल गया। माधुरी दीक्षित मूवी में बहार बेगम (एक तवायफ) का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे।

एक्टिंग –
फिल्म में सभी कलाकारों ने उम्दा एक्टिंग किया है। जिसमें वरुण और आलिया की एक्टिंग सभी का दिल जीत लेगी। सोनाक्षी और आदित्य रॉय कपूर अच्छे जमे है। वहीं बात करें 21 साल बाद फिल्मी पर्दे पर लौट रहे जोड़ी की तो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोनों ने फिल्म में एक्टिंग कर बॉलीवुड में अपने अनुभवी होने के संकेत दिए है।

‘कलंक’ के लिए इमेज परिणाम

निर्देशक –
फिल्म का निर्देशक अभिषेक बर्मन ने किया है। उन्होंने फिल्म को बड़े ही अच्छे से परदे पर उतारा है। सभी दिग्जग कलाकारों का बखूबी इस्तेमाल किया है। कुल मिलाकर उनका डायरेक्शन अच्छा रहा है। फिल्म के गाने समा बांधे रखेंगे।

‘कलंक’ shooting moment. के लिए इमेज परिणाम

बॉक्स ऑफिस –
फिल्म समीक्षकों के कयास के अनुसार ‘कलंक’ पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि बॅाक्स ऑफिस पर फिल्म कामयाबी हासिल करती है या नहीं यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। इस फिल्म को पुणे समाचार की ओर से 4 स्टार दिए जाते है।

‘कलंक’ in box office के लिए इमेज परिणाम

You might also like

Comments are closed.