एक महिला टीचर ने दो छात्रों से बनाए सेक्स संबंध, मिली सजा लेकिन जेल नहीं भेजा गया

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – एक चौंकाने वाली खबर के अनुसार एक शादीशुदा 33 साल की महिला टीचर के अपने दो छात्रों के साथ शारीरिक संबंध थे. इस मामले में उन्हें दोषी करार दिया गया है लेकिन आश्चर्यं की उन्हें जेल की सजा नहीं दी गई. दो बच्चों की मां महिला टीचर ने 16 और 18 साल के दो छात्रों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. मामला अमेरिका के टेक्सास का है.

 प्रति अपराध 1.7 लाख रुपए का जुर्माना लगा
महिला टीचर द्वारा अपराध कबूल करने की वजह से टीचर लिन बुर्ज को जेल की सजा नहीं सुनाई गई. लेकिन उन्हें 5 साल तक निगरानी में रहना होगा. उन पर प्रति अपराध 1.7 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. इन तमाम आरोपों के तहत लिन को 50 साल तक की भी सजा हो सकती थी.

शादीशुदा महिला टीचर के 2 छात्रों से थे शारीरिक संबंध, दोषी लेकिन जेल से बची

कूक काउंटी के मुंस्टर हाई स्कूल में पढ़ाती थी
लिन बुर्ज टेक्सास के कूक काउंटी के मुंस्टर हाई स्कूल में पढ़ाती थी. कोर्ट के फैसले के बाद उन्हें टीचिंग लाइसेंस भी जमा करना होगा. लेकिन उनका नाम सेक्स अफेंडर की लिस्ट में नहीं डाला जाएगा.

स्नैपचेट पर न्यूड फोटो भेजती थी
उन्होंने छात्रों के साथ अनैतिक संबंध की दो घटनाओं को लेकर अपना जुर्म कबूल कर लिया है. लिन पर एक 16 साल के लड़के ने स्नैपचेट पर न्यूड फोटो भेजने का भी आरोप लगाया था. लिन ने संबंधित लड़के को अपने घर बुलाया था. लड़के ने पुलिस को बताया कि उस दिन घर में परिवार वाले नहीं थे.

अपनी गलतियों की जिम्मेदारी ले ली
लिन के वकील रिक हेगेन ने बताया कि शुरुआत से ही लिन ने अपनी गलतियों की जिम्मेदारी ले ली. उनकी गलतियों से उन्हें परिभाषित नहीं किया जा सकता है. बल्कि देखना होगा कि उन्होंने गलतियों पर कैसी प्रतिक्रिया दी. उनका रिस्पांस बिल्कूल सही था.

Comments are closed.