नशा मुक्ति केंद्र में युवती की निर्मम हत्या, पुलिस जांच में चौंकाने वाला ‘कृत्य’ सामने आया

कल्याण : समाचार ऑनलाइन– व्यसनमुक्ति केन्द्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक युवा लड़की की दुप्पट्टे से गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह घटना टिटवाला के पास रायते गांव स्थित दिशा सामाजिक सेवा संस्था व्यसनमुक्ति केंद्र में हुई है।

प्राप्त जानकारी यह है कि लड़की की पहचान किशोरी सावंत (उम्र -34) के रूप में की गई है, जबकि ईशा पांडे (उम्र -19), विशाखा कोटवे (उम्र -19) आरोपी के नाम हैं। किशोरी के साथ ईशा और विशाखा पिछले कुछ दिनों से दिशा सामाजिक सेवा संस्थान में इलाज करवा रही थीं। ईशा और विशाखा की गलत धारणा थी कि किशोरी के कारण उनको केंद्र से छुट्टी नहीं मिलती है। इसलिए दोनों किशोरी से नफरत करते थे। ईशा और विशाखा ने किशोरी को केंद्र से निकालने की साजिश रची। दोनों ने जुएं मारने की दवाई  किशोरी के खाने में मिला दी. भोजन के बाद, किशोर को चक्कर आने लगे. इसके बाद दोनों ने दुपट्टे की मदद से किशोरी की गला घोंटकर हत्या कर दी। टिटवाला पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की सूचना दी गई थी।

एक ‘धागा’ मिला

किशोरी के शव को मेडिकल जांच के लिए कल्याण के रानी रुक्मिणीबा अस्पताल ले जाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि किशोरी ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मामले की गहन जांच करने के लिए किशोरी के साथ रह रही ईशा और विशाखा को गिरफ्तार किया। कड़ी पूछताछ के बाद दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.  इस मामले में ईशा और विशाखा को टिटवाला पुलिस ने गिरफ्तार कर, उनके खिलाफ मामला दर्ज क्र लिया है.

Comments are closed.