दापोली के समुद्र में डूब गए पुणे के 6 सैलानी

3 को बचाने में मिली सफलता; अन्यों की तलाश जारी
पुणे। सैर सपाटे के लिए रत्नागिरी जिले के दापोली तहसील के आंजर्ले समुद्र तट पर गये पुणे के 6 सैलानी युवक डूब गए। हालांकि, छह में से तीन युवकों को बचा लिया गया है और तीन अन्य की तलाश अभी भी जारी है। यह सभी पर्यटक पुणे शुक्रवार को यहां घूमने के लिए आए थे। फिलहाल मौके पर दापोली पुलिस और गोताखोरों की एक टीम अन्य तीन की तलाश में जुटी हुई है। इन के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है।
दापोली पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, पुणे के औंध परिसर के रहवासी निहाल चव्हाण, अक्षय राखेलकर, उबेस खान, रोहित पलांडे, विकास श्रीवास्तव, मनोज गावंडे समेत 14 सैलानी सैर सपाटे के लिए रत्नागिरी जिले के दापोली तालुका गए थे। ये सभी पिकनिक मनाने के लिए दापोली के अंजारले बीच पर आए थे। आज दोपहर तकरीबन 1:00 बजे के आसपास पानी में तैरने के दौरान एक तेज लहर की चपेट में आ गए और छह युवक डूबने लगे।
इन्हें डूबते देख स्थानीय गोताखोरों की टीम ने बचाने का बहुत प्रयास किया लेकिन छह मेंं से सिर्फ तीन युवकों को ही बाहर निकाल सके। सही सलामत बचे तीनों युवकों को दापोली के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है। अन्य तीनों की तलाश के लिए नेवी की टीम से भी संपर्क किया गया है। माना जा रहा है कि अगर देर रात तक इन्हें खोजा नहीं जा सका तो हेलीकॉप्टर की मदद लेकर कल सुबह फिर से तलाशी अभियान शुरू किया जाएगा।
You might also like

Comments are closed.