प्रियंका गांधी के काफिले की 4 गाड़ियां आपस में टकराई, सभी सुरक्षित 

रामपुर. ऑनलाइन टीम : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में जा रही थीं कि हापुड़ रोड पर गढ़ गंगा टोल प्लाजा के पास उनके काफिले की 4 गाड़िया आपस में टकरा गईं।  यहां वह किसान ट्रैक्टर रैली में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी। दरअसल, हुआ यूं कि प्रियंका गांधी गढ़मुक्तेश्वर के रास्ते गजरौला होते हुए रामपुर जा रही थी। इसी बीच अचानक किसी कारणवश एक गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाई। पीछे से आ रही गाड़ियों के चालक इस अप्रत्याशित कदम से अनभिज्ञ थे, इस कारण एक दूसरे से आपस टक्कर हो गई। हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है।

बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान किसान नवरीत सिंह की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि किसान की मौत ट्रैक्टर पलटने से हुई। पुलिस ने इसका सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया था। लेकिन नवरीत के परिजनों ने पुलिस के इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि उसकी मौत गोली लगने से हुई। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया,  नवरीत सिंह कनाडा से आए थे और शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। ट्रैक्टर रैली के दौरान उन पर पुलिस की गोली चलाई और उनकी जान चली गई।

दोनों ही तरफ से परस्पर विरोधभासी बयान आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि उसकी मौत ट्रैक्टर पलटने से हुई, लेकिन कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पुलिस की चलाई गोली से वे घायल हुए और उसके बाद ट्रैक्टर पलटने से हादसा हुआ। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गोली मारने की कोई बात नहीं की गई।

You might also like

Comments are closed.