महिला के साथ 3 लोगों ने किया रेप, जांच में कोरोना संक्रमित निकली 

ऑनलाइन टीम. काचर : कोरोनाकाल में जहां एक तरफ वैसे लोगों की फौज खड़ी है, जो संकट में फंसे लोगों की सेवा को ही अपना धर्म समझ रहे हैं, तो दूसरी ओर इंसानियत को शर्मसार करने वाले वैसे भी कुछ लोग है, जो क्षणिक सुख के लिए जीवन भर का दर्द ले रहे हैं अथवा दे रहे हैं। कोविड मरीजों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं इसकी ही निशानी हैं।

ताजा मामला असम के काचर जिले का है। दो बच्चों की मां एक हेल्थ वर्कर है, वह काम से घर लौट रही थी कि एक नराधम की उस पर नजर पड़ गई। उसके साथ दो और साथी भी थे। तीनों ने आपस में कुछ बातें कीं और फिर लिफ्ट देने के बहाने महिला को लेकर हॉस्टल चले गए। वहां तीनों ने महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया।

इसके बाद किसी तरह महिला घर पहुंची, पर उसकी तबीयत खराब हो गई। बुखार और बदन दर्द होने लगा। महिला ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर तीनों के खिलाफ शिकायत की। उसकी तबीयत को देखते हुए अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित महिला जांच में कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्थानीय पुलिस थाने में आइसोलेशन में रखा है। तीनों आरोपियों की भी कोरोना जांच हुई है। आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम भी कोविड जांच कराएगी।

पुलिस ने महिला के परिवार को जानकारी दी है कि पीड़िता तनाव में है। महिला के परिवार के एक सदस्य ने बताया, ‘महिला ने बच्चे अभी छोटे हैं और सभी को चिंता है कि वह कहीं कोई गलत कदम न उठा ले।’

You might also like

Comments are closed.