Nashik | ‘मां मुझे माफ करो…’ सुसाइड नोट लिखकर नवविवाहिता ने की आत्महत्या, नासिक की चौंकानेवाली घटना

नासिक (Nashik News) : नासिक (Nashik) के सिडको (CIDCO) इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है| यहाँ पर 24 वर्षीय नवविवाहिता ने एक इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और अंबड पुलिस (Ambad Police) मौके पर पहुंच गई। घटना का पंचनामा किया, पुलिस को सुसाइड करने से पहले विवाहिता का लिखा सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच (Nashik) की जा रही है।

 

आत्महत्या करने वाली 24 वर्षीय नवविवाहिता का नाम प्रियंका पगारे (Priyanka Pagare) है, वह सिडको क्षेत्र के खटवाड़नगर (Khatwadnagar) स्थित कृष्णा के अपार्टमेंट की रहने वाली हैं। प्रियंका ने रविवार सुबह बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या  की घटना (Nashik) के सामने आते ही इलाके में एक ही कोहराम मच गया। मौके पर कई स्थानीय लोग जमा हो गए थे।

 

घटना की सूचना मिलते ही अंबड पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस (Police) ने घटनास्थल का पंचनामा (Panchnama) किया, मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है। पीड़िता (Victim) ने सुसाइड नोट में लिखा है, “माँ, मुझे माफ कर दो, मेरी आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार मत मानना।”

 

आखिर किस वजह से प्रियंका ने आत्महत्या की? अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अंबड पुलिस (Ambad Police) ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और घटना की जांच कर रही है। तड़के हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

 

 

Pune Crime | हाथ की नस काट 23 वर्षीय युवक ने तालाब में कूद कर की आत्महत्या

Pune Crime | तड़के तक बाहर से बंद, भीतर से शुरू था बार; पुलिस ने मारा छापा

You might also like

Comments are closed.