Loading...

20 सालों में बॉब से बात नहीं की : मार्टिन

Loading...

लॉस एंजिलिस, 7 दिसंबर (आईएएनएस)| मशहूर अमेरिकी गायक व गीतकार बॉब डिलन की जिंदगी के बारे में दो वृत्तचित्र बनाने के बावजूद हॉलीवुड के प्रख्यात निर्देशक मार्टिन स्कोर्सिस ने बीस सालों में कभी उनसे बात नहीं की। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, स्कोर्सिस ने साल 2005 में ‘नो डायरेक्शन होम’ नामक एक वृतचित्र (डॉक्यूमेंट्री) बनाई थी, जिसमें डिलन के बचपन और उनके करियर के शुरुआती दिनों का जिक्र है और अब इसी साल उन्होंने ‘रोलिंग थंडर रिव्यू : ए बॉब डिलन स्टोरी बाय मार्टिन स्कोर्सिस’ नामक उन पर एक और वृतचित्र की रचना की।

इन वृतचित्रों के माध्यम से डिलन पर इतना वक्त खर्च करने के बावजूद स्कोसिर्स का कहना है कि उन्होंने बीस सालों में डिलन से एक बार भी बात ही नहीं की। वह पुराने द बैंड के मशहूर गिटारवादक रॉबी रॉबर्टसन के माध्यम से ही उन्हें जानते हैं। रॉबी ने ही मार्टिन स्कोर्सिस की हालिया फिल्म ‘द आयरिशमैन’ में संगीत दिया था।

मार्टिन ने ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट वेबसाइट को बताया, “आखिरी बार, मैंने उन्हें बीस साल पहले अरमानी के लिए एक भव्य डिनर में देखा था। मैं रॉबी रॉबर्टसन के साथ उनके कुछ एक बार मिला हूं, बस इतना ही है।”

 

Loading...

Comments are closed.