‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

मेष राशि या लग्न
अपने काम की चिंता करें दूसरों के लिए अपना समय न बर्बाद करें।आज आमदनी अच्छी होगी नौकरी के लिए मेहनत करनी पड़ेगी समय अनुकूल नहीं है।
meshpng
वृष राशि या लग्न

सफेद वस्त्र धारण करना काम बनाएगा नए लोग मिलेंगे जिस से अच्छा फायदा हो सकता है पारिवारिक समस्याओं को दूर करने में मदद मिलेगी घर के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे।
Vrishabh
मिथुन राशि या लग्न

दिमाग एश करने की तरफ दौड़ेगा । कारोबार की तरफ ध्यान देने की बहुत ज्यादा जरुरत है अन्यथा नुकसान होगा। अधिकारियों से अपने संबंध अच्छे रखें। नए कार्यों के लिए उत्साह बढ़ेगा।
mithun
सिंह राशि या लग्न।

अधूरे एवं रुके हुए कार्यों को पहले पूरा करे आलस ज्यादा बढ़ रहा है पिता के साथ कुछ अनबन हो सकती है पैसों के लेन देन में धोखा हो सकेगा स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि हड्डियों में दर्द रहेगा।
sinha
कर्क राशि या लग्न

परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न होंगे सब खुशियां रहने के बाद भी मन किसी कारण से बेचैन रहेगा। पुराने दोस्त आपको तकलीफ दे सकते हैं। लेकिन नौकरी में प्रमोशन की उम्मीद है।
karka
कन्या राशि या लग्न

बहुत से लोग आपसे संबंध स्थापित कर के आप का फायदा उठाएंगे लोगों को वादे न करें।राजकीय क्षेत्र में मान-सम्मान पड़ेगा विदेश से व्यापार के होने की संभावना बढ़ रही है।
kanya
तुला राशि या लग्न

बहुत दिनों से चले आ रहे मुकदमे में आपकी जीत होगी शत्रु परास्त होंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा । अविवाहित बेटियों की शादी से संबंधित चल रही बातें पूरी होगी। मांगलिक कार्य का योग बनता है।
tula
वृश्चिक राशि या लग्न

पुरानी गाड़ी बेच कर नहीं गाड़ी लेने का मन बनेगा। जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए कर्ज लेना पढ़ सकता है। सोना चांदी या फिर जवाहरात की सामान की खरीदारी होगी।
vruchik
कुंभ राशि या लग्न

जिस तरह से आपने व्यवहार करके अभी तक अपने व्यापार को चलाया है उस व्यवहार में बदलाव लाना गलत होगा। कुछ लोगों से आपको परेशानी महसूस होगी।जमानत यदि आपने किसी के लिया है तो उससे सावधान रहने की जरुरत है।
kumbha
धनु राशि या लग्न

लोगों की गलत बातों से आप का मन दुखी होगा। आपकी भावनाओं को लोग नहीं समझ पाएंगे।फिर भी आपको अपने काम में मन लगाना चाहिए व्यापार में अच्छी आमदनी होगी नौकरी में अधिकारी वर्ग से तालमेल अच्छा रहेगा।
dhanu
मकर राशि या लग्न

अनजाने में हुई गलतीयों के लिए आप परेशान हो सकते हैं स्त्रियों के लिए आज का दिन बहुत ही खुशहाली भरा रहेगा ।अपने परिवार में किसी का दिल न दुखाएं। संतान की पढ़ाई की तरफ ध्यान देना आवश्यक है।
MAKAR
मीन राशि या लग्न

बहुत दिन से रुके हुए शादी की बात पूरी होगी। पुराना कर्ज परेशानी का कारण बन सकता है। सरकारी कामों में रुकावट दूर होगी। कर्ज लेकर कर्ज देने की कोशिश न करें।
min

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

 

You might also like

Comments are closed.