‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

 

वृष राशि या लग्न
बिना लिखा पढ़ी के कोई काम ना करें समय आपके अनुकूल नहीं है। जज्बात में आकर किसी की गवाही ना करें। धन कमाने के लिए गलत रास्तों का उपयोग करना हानिकारक होगा। कमर से नीचे की बीमारी हो सकती है।
Vrishabh
 मेष राशि या लग्न
मनमाने ढंग से काम करने का अपना स्वभाव छोड़कर बड़े लोगों के भी सलाह लेनी चाहिए। इससे आपको यश और धन का लाभ होगा। नाराज प्रिय जनों से खुशियां प्राप्त होगी। गुस्से पर नियंत्रण रखें।
meshpng
मिथुन राशि या लग्न
अविवाहित लोगों के विवाह में बंधने का योग है। पुराना व्यापार चलाते हुए नए व्यापार का शुभारंभ करेंगे। प्रयास करने पर रुका हुआ पैसा वापस मिल जाएगा। साझेदारी में नुकसान हो सकता है।
mithun
सिंह राशि या लग्न

कुछ व्यर्थ के लोगों से मुलाकात आज का दिन खराब कर देगी। निर्वाह करने के लिए किसी नए काम का सहारा लेना पड़ेगा। नौकरी में अधिकारियों द्वारा जिम्मेदारी देने से मन दुखी रहेगा।
sinha
कर्क राशि या लग्न

आर्थिक कमी के कारण बहुत से काम अधूरे रह जाएंगे लेकिन दोपहर के बाद का समय आपके अनुकूल है। किसी नई योजना पर यदि काम कर रहे हैं तो उसे आज रोक दें। लालच आने पर नुकसान हो सकता है।
karka
तुला राशि या लग्न

महिलाओं के लिए आज का दिन बहुत ही खुशनुमा रहेगा साथ ही स्वास्थ्य की दृष्टि से कुछ कमजोरी रहेगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत ही अनुकूल है। व्यापार करने वाले सफलता की ओर अग्रसर होंगे।
tula
कन्या राशि या लग्न

अपनी व्यापार में लगाई हुई पूंजी पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है भाइयों के द्वारा कष्ट होगा विदेश यात्रा या विदेश से संबंधित कारोबार में सफलता मिलेगी। आज की राशिफल के हिसाब से आय और व्यय बराबर रहेगा।
kanya
वृश्चिक राशि या लग्न

मित्रों द्वारा आपको भरपूर सहयोग मिलेगा कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में होगा संतान की सफलता से आप को अत्याधिक खुशी मिलेगी। धर्मपत्नी का ख्याल रखें।
vruchik

कुंभ राशि या लग्न
प्रेम के चक्कर में पड़कर आज का पूरा दिन बर्बाद होगा बिना कार्य के इधर-उधर भ्रमण करते रहेंगे राजनीतिक और सार्वजनिक जीवन में सफलता का योग है लेकिन ध्यान देने की जरूरत है।
kumbha

 धनु राशि या लग्न
कला और योग साधना में आपकी रूचि ज्यादा रहेगी व्यापार में धीरे-धीरे ही स्थिरता आएगी क्रोध करने से धन हानि की संभावना है अपने यहां काम करने वालों के साथ दुर्व्यवहार न करें।
dhanu
मकर राशि या लग्न

दोस्तों के साथ मनोरंजन के लिए किसी लंबी यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनेगा। पेट्रोलियम से संबंधित व्यापार करने वाले लोगों के लिए आज बहुत ही अच्छा दिन है। पति-पत्नी में तनाव ज्यादा बढ़ सकता है।
MAKAR
मीन राशि या लग्न

किसी महत्वपूर्ण काम पर अंतिम निर्णय लेकर उसे सफल बनाएंगे शांति और धैर्य से काम ले नौकरी पेशा व्यक्तियों के लिए निराशाजनक रहेगा आज का दिन। किसी सामान के चोरी चले जाने से मन उदास रहेगा।
min

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
Email [email protected]