बैट से पीटकर 15 वर्षीय लड़के की हत्या, एक गिरफ्तार

धर्मशाला : क्रिकेट खेलकर घर वापस आते समय मामूली विवाद में बैट से पीटकर एक 15 वर्षीय लड़के की हत्या कर दी गई। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बुधवार 30 मार्च को यह घटना हुई। इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है।

मृत लड़के का नाम मोहित है और गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम तनुज है।

मृतक मोहित के पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मोहित और उसका दोस्त तनुज क्रिकेट खेल कर वापस आ रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर आपस में उलझ पड़े। तनुज के हाथ में बैट था उसी बैट से उसने मोहित के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। उसके बाद तनुज घटनास्थल से फरार हो गया। आसपास के लोगो ने मोहित को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी स्थिति को देखते हुए उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया। उसके बाद वहाँ से उसे चंडीगढ के पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसी बीच मोहित की बुआ ने पुलिस और तांडा अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि मोहित के चाचा एफआईआर की कॉपी लेने के लिए पुलिस थाने गए थे। वहाँ तैनात पुलिस कर्मचारी ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। साथ ही तांडा अस्पताल ने समय पर एंबुलेंस नहीं भेजा। इसलिए उस पुलिस को जब तक निलंबित नहीं किया जाता तब तक मोहित का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। इस मामले में डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने कहा कि संबंधित आरोपी से पूछताछ की जा रही है, सच्चाई बाहर आएगी, उस आधार पर कारवाई की जाएगी। मोहित की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

You might also like

Comments are closed.