हमें गेंदबाजों के लिए अच्छा स्कोर बनाना होगा : कृष्णामूर्ति

 पर्थ, 23 फरवरी (आईएएनएस)| भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज वेदा कृष्णामूर्ति का मानना है कि आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के अपने अगले मैच में स्कोर का बचाव करने के लिए टीम के गेंदबाजों को अच्छा स्कोर देना होगा।

 आस्ट्रेलिया पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम सोमवार को यहां होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के अपने दूसरे मैच में जीत की लय जारी रखने के इरादे से बांग्लादेश से भिड़ेगी।

कृष्णामूर्ति ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हम (आस्ट्रेलिया के खिलाफ) जीत के साथ खुश नहीं हो सकते। हमें अब उन भावनाओं को पीछे छोड़ना होगा और उन सभी अच्छे कामों को दोहराने पर ध्यान केंद्रित करना होगा जोकि हमने पिछले मैच में किए थे।”

भारत ने शुक्रवार को ही विश्व कप के अपने पहले मैच में चार बार की चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ 132 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया था।

कृष्णमूर्ति ने कहा कि भारत यह सुनिश्चित करना चाहेगा कि स्कोर का बचाव करने के लिए वह अपने गेंदबाजों को अच्छा स्कोर देगा।

उन्होंने कहा, “हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे पास अपने गेंदबाजों के बचाव के लिए पर्याप्त स्कोर हो। साथ ही, हमें इस बात को भी सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम बोर्ड पर पर्याप्त रन लगाएं।”

कृष्णमूर्ति ने आगे कहा, “वास्तव में हमारा गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है। अगर हम शुक्रवार को (आस्ट्रेलिया के खिलाफ) 15 रन कम बनाते तो फिर हमारे लिए यह और भी मुश्किल होता।”