स्पोर्ट्स बाइक की नियंत्रण खोने से हुई व्यवसायी की मौत

खोपोली : मुम्बई के निवासी 76 वर्षीय नाओजर जमशेद आगा की आज मौत हो गयी। मुंबई-पुणे पुराने हाईवे के रास्ते से जाते वक़्त उनकी स्पोर्ट्स बाइक की गति नियत्रित नहीं होने पे उनकी बाइक सड़क के डिवाइडर से टकरा गयी जिसमे उनकी मौत हो गयी।

मृतक की पहचान नाओजर जमशेद आगा (76), मुंबई के एक निवासी के रूप में की गई है। खोपली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। दुर्घटना के बाद नागरिक दुर्घटना की तस्वीरों लेने में व्यस्त थे ,जब तक पुलिस की एक टीम खोपोलि के साथ अपात्मा ग्रस्त मदातिसी समूह उन्हें अस्पताल ले गए तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस के मुताबिक, आगा मुंबई के निवासी हैं और वह अपने निंजा ज़ेडएक्स कावासाकी स्पोर्ट्स बाइक ,एमएच 14 इजी 1904 पर थे । आगा पुराने मुंबई-पुणे हाइवे के जरिए पुणे जा रहे थे। लगभग सुबह 9.30 बजे वह खालपुर के निकट घोडीवली के पास से गुजर रहे थे। इन पहलुओं के अनुसार दावा किया जाता है कि आगा अपनी बाइक बहुत तेजी से चला रहे थे और बाइक की गति पर नियंत्रण खो देने से उनकी बाइक सड़क के डिवाइडर से टकरा गयी जिसमे उनकी मौत हो गयी । हमारे लिए चौंकाने वाली बात यह थी की वह मरने से पहले हेलमेट और अन्य सुरक्षा उपायों को पहन रखा था। मामले की जांच हो रही है।

उन्होंने कहा, “आगा की मौके पर मौत हो गयी है । बाइक संख्या के आधार पर हम उसके विवरण का पता लगाते हैं और उनके परिवार को सूचित कर देते हैं। ”