सोशल मीडिया ट्रोलर्स के लिए टाइगर श्रॉफ का मैसेज

मुंबई, 2 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपनी शुरुआत करने के बाद से अपने लुक्स, अभिनय कौशल और अन्य चीजों के लिए कई आलोचनाओं और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। अभिनेता का कहना है कि जब तक उन्हें.. सोशल मीडिया पर नफरत से ज्यादा प्यार मिलता रहता है, वह ज्यादातर ट्रोलर्स से अप्रभावित रहते हैं।

हाल ही में अभिनेता ने अरबाज खान के साथ चैट शो पिंच सीजन 2 हिस्सा लिया था।

जैसा कि शो का विषय सेलिब्रिटी गेस्ट के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोल और बेकार के टिप्पणियों के बारे में बात करना है। टाइगर ने टिप्पणियों को पढ़ा, जिसमें ज्यादातर उनके दिखने और उनके अभिनय कौशल के लिए उन्हें ट्रोल किया गया है।

अपने सभी ट्रोल्स को जवाब देते हुए टाइगर ने कहा, मुझे पता है कि जब से मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तब से लोगों ने ये लड़का है या लड़की कहा था, लोगों ने मेरे चेहरे पर कमेंट किया और कहा कि मैं एक लड़की की तरह दिखता हूं। और फिर वे मेरे शरीर को देखते हैं! लोगों का एक वर्ग मुझे मेरे एक्शन ²श्यों आदि के लिए प्यार करता है। जब तक मेरे प्रशंसकों से मेरे लिए प्यार आ रहा है, मैं ठीक हूं। मैंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का फैसला किया है, मैंने अपने लिए एक अलग रास्ता चुना है। जब आप कोशिश करते हैं और अपना खुद का कुछ बनाते हैं, बाधाएं आती हैं, लेकिन मैं इसे इसी तरह लेता हूं।

उन्होंने यह भी कहा, जब ट्रोलिंग की बात आती है, तो यह कई बार डरावना होता है।

अरबाज खान की पिंच सीजन 2 का एपिसोड 3 अगस्त को रिलीज हो रहा है।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम