सोनिया गांधी, शरद पवार की मुलाकात के बाद ही सत्ता स्थापना का निर्णय, नवाब मलिक ने दी जानकारी

पुणे : समाचार ऑनलाइन – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने रविवार को पुणे में कहा कि राज्य में सत्ता स्थापना की दृष्टि से कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी तथा राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार की सोमवार को मुलाकात होनेवाली है। उसके बाद मंगलवार को राज्य के दोनों पार्टियों के नेताओं की बैठक होकर निर्णय लिया जाएगा।

रविवार को पुणे में शरद पवार की अध्यक्षता में राकांपा की कोअर कमेटी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में सांसद सुप्रिया सुले, पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील, सुनिल तटकरे, छगन भुजबल, जितेंद्र आव्हाड़, हसन मुश्रीफ, दिलीप वलसे पाटील, धनंजय मुंडे उपस्थित थे।

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में जाे राजनीतिक परिस्थिति बनी हुई है उस पर बैठक में चर्चा हुई। राज्य में लागू किया गया राष्ट्रपति शासन जल्द से जल्द खत्म कर वैकल्पिक सरकार स्थापन करें ऐसा तय हुआ है लेकिन कांग्रेस के साथ आघाड़ी होने के कारण उनसे चर्चा करने के बाद ही निर्णय लिया जाएगा। सोमवार को कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी तथा राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार की मुलाकात होगी। उनकी चर्चा होने के बाद मंगलवार को फिर से राज्य के दोनों पार्टियों के नेताओं की बैठक होगी। उसके बाद ही सत्ता स्थापना को लेकर निर्णय लिया जाएगा।