सोनम कपूर ने बहन स्वरा भास्कर के बर्थ डे पर लिखा खास नोट

मुंबई, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें कई दोस्तों,कलाकार और फैंस की बधाईयां मिल रही हैं। वहीं अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर स्वरा भास्कर को जन्मदिन की बधाई दी है।

इसके साथ सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने शादी के एल्बम की अपनी स्वरा के साथ दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर उसके संगीत समारोह की है, दूसरी शादी के दिन की है जिसमें रिया कपूर भी हैं। तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं।

डियर बहन, हमने सिर्फ एक दिन पहले ही बात की थी और मुझे एहसास हुआ कि हमारी दोस्ती भगवान का दिया एक तोहफा है। साक्षी, बिंदिया और चंद्रिका.. तुम्हारे द्वारा निभाए गए मेरे पसंदीदा किरदार हैं। तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। हैप्पी बर्थडे स्वरू..

स्वरा भास्कर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सोनम कपूर की स्पेशल विश के लिए धन्यवाद किया। स्वरा ने लिखा, लव यू सो मच सोनमम्म्म्म! आप सबसे अच्छे हैं।

सोनम और स्वरा बहुत करीबी दोस्त हैं और दोनों ने साथ में फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने प्रेम रतन धन पायो, रांझणा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम