‘सूर्यवंशी’ को लेकर आश्वस्त हूं : रोहित शेट्टी

नई दिल्ली, 15 फरवरी (आईएएनएस)| फिल्मकार रोहित शेट्टी पुलिस ड्रामा पर आधारित अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर बेहद आश्वस्त हैं जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे कलाकार हैं, लेकिन उनका यह भी कहना है कि वह कभी भी अपने ब्रांड की छवि को भुनाने की कोशिश नहीं करते हैं। ‘सूर्यवंशी’ पुलिस ड्रामा पर आधारित रोहित शेट्टी की फिल्मों की अगली किश्त है। यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी। हाल ही में जारी आईएमडीबी के निष्कर्षो के मुताबिक, ‘सूर्यवंशी’ साल 2020 में रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है।

रोहित ने आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है कि हम उस उम्मीद को लेकर खुश हैं जिसके साथ लोग सिनेमाघरों में आएंगे। कई बार लोग ब्रांड की छवि को भुनाने की कोशिश करते हैं। इस मामले में ‘सूर्यवंशी’ या किसी भी और फिल्म के लिए हमने ब्रांड को भुनाने की कोशिश कभी नहीं की। हमने कड़ी मेहनत की है।”

उन्होंने आगे कहा, “जब लोग इस उम्मीद के साथ आएंगे कि ‘सूर्यवंशी’ एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म होगी, इसमें एक्शन होगा, कलाकारों के बीच एक गजब की केमिस्ट्री होगी..तो उन्हें फिल्म में यह सबकुछ मिलेगा। फिल्म की कहानी भिन्न है, जिसे वे पसंद कर भी सकते हैं और नहीं भी कर सकते हैं, लेकिन यह आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।”