सुशीला देवी नई दिल्ली में अंतिम ओलंपिक शिविर में भाग लेंगी

नई दिल्ली, 4 जुलाई (आईएएनएस)। जुडोका सुशीला देवी, जो ओलंपिक में 48 किग्रा वर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी, 9 जुलाई से नई दिल्ली में एक अंतिम प्रशिक्षण शिविर में अपनी तैयारी को सु²ढ़ करेंगी।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) शिविर की व्यवस्था जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में की गई है।

2014 ग्लासगो राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता मोंगजाम कबिता देवी (48 किग्रा वर्ग) और 52 किग्रा में 2018 की राष्ट्रीय चैंपियन निंगथौजम सारदा देवी, सुशीला की स्पारिंग पार्टनर होंगी।

विज्ञप्ति में यह भी कहा गया कि फाइनल कैंप छत्रसाल स्टेडियम स्थित नए छात्रावास के अंदर टेबल टेनिस हॉल में लगाया जा रहा है, जहां मैट लगाए जाएंगे।

बयान में कहा गया, सुशीला देवी अपने कोच जीवन शर्मा के साथ यहां से टोक्यो के लिए रवाना होंगी। उन्हें राजधानी में रहने के दौरान कोविड-19 के टीकाकरण की दूसरी खुराक भी मिलेगी।

टोक्यो मेंसुशीला का कार्यक्रम 24 जुलाई को है। महिलाओं के 48 किग्रा वर्ग में 46वें स्थान पर रहीं सुशीला इस समय फ्रांस के चेटो गोंटियर में हैं, जो पिछले महीने खेल मंत्रालय के मिशन ओलंपिक सेल द्वारा स्वीकृत एक महीने के प्रशिक्षण शिविर को पूरा कर रही है।

2014 राष्ट्रमंडल खेलों की रजत पदक विजेता, सुशीला जून में बुडापेस्ट में विश्व जूडो चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने के बाद फ्रांस गई थीं।

–आईएएनएस

जेएनएस