सुप्रीम कोर्ट से मिली प्रिया प्रकाश को राहत

दिल्ली – मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं और अब सुप्रीम कोर्ट ने उनके हक में फैसला सुनाया है।

अब सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया की याचिका पर सुनवाई करते हुए अभिनेत्री के खिलाफ ‘ओरू अडाल लव’ फिल्म में ‘विंक सॉन्ग’ के लिए सभी तरह की कानूनी कारवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया है। निश्चित तौर पर फिल्म के निर्माताओं और अभिनेत्री के लिए यह बहुत बड़ी राहत की खबर है। अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने अपनी फिल्म के खिलाफ होने वाली कानूनी कारवाई पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को याचना की थी। फिल्म के सीन में आंख मारकर वो रातों-रात इंटरनेट पर सनसनी बन गईं थी।

सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया प्रकाश के हक में फैसला सुनाते हुए हैदराबाद और मुंबई में दर्ज केस पर रोक लगा दी। तेलंगाना, महाराष्ट्र के साथ ही शिकायतकर्ताओं से इस बारे में जवाब मांगा है। सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई एक याचिका में प्रिया के वकील ने कोर्ट से मामले की तुरंत सुनवाई के लिए आग्रह किया था। प्रिया प्रकाश और ‘ओरू अडार लव’ के निर्माताओं के खिलाफ तेलंगाना और महाराष्ट्र में कथित तौर पर एक समुदाय की भावनाओं को आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी। बता दें कि पहले तेलंगाना में कुछ युवाओं ने फिल्म के वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए फिल्म के निर्माता निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। लेकिन प्रिया और निर्देशक ओमर ने कहा था कि गाना आपत्तिजनक नहीं है।

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। इसी फिल्म का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का विडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं। प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं।