सियर्स ने क्लाउड प्रबंधित सेवा प्रदाता का स्टेटस प्राप्त किया

पुणे, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। मॉर्डन टेक्नोलॉजी कंसल्टिंग फर्म सियर्स ने सोमवार को घोषणा की है किउसने गूगल क्लाउड पार्टनर एडवांटेज प्रोग्राम के तहत क्लाउड मैनेज प्रदान करने वाली सेवा (एमएसपी) का स्टेटस प्राप्त कर लिया है।

इस कार्यक्रम में प्रवेश करने के बाद पुणे स्थित कंपनी के ग्राहक क्लाउड आधुनिकीकरण परामर्श में सियर्स की गहरी तकनीकी विशेषज्ञता का लाभ उठा सकेंगे और हैंड्स-ऑन इंप्लीमेंटेशन सपोर्ट प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही ग्राहकों को 24 घंटे क्लाउड ऑपरेशन सपोर्ट मिलेगा।

गूगल क्लाउड एपीएसी में पार्टनरशिप और एलायंस के प्रबंध निदेशक एश विलिस ने कहा, भारत में हमारे शीर्ष भागीदारों और व्यापक एपीएस क्षेत्र में से एक, सियर्स हमारी विकास महत्वाकांक्षाओं के लिए एक महत्वपूर्ण प्रवर्तक है, और हम उनके साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं। हम पूरे उद्यमों और स्टार्ट-अप में डेटा-चालित, डिजिटल ट्रांसफोर्मेशन को आगे बढ़ाने के लिए उनके गूगल क्लाउड स्किल्स के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं।

क्लाउड प्रबंधित सेवा प्रदाता के रूप में, सियर्स की तकनीकी परामर्श और कार्यान्वयन विशेषज्ञता ग्राहकों को गूगल क्लाउड को तेजी से प्राप्त करने और उनके बुनियादी ढांचे का प्रबंधन करने में मदद करेगा।

अपने मौजूदा क्लाउड विश्वसनीयता इंजीनियरिंग प्रैक्टिस के साथ समर्पित क्लाइंट सक्सेस में सियर्स के निवेश से ग्राहकों को क्लाउड परामर्श और कार्यान्वयन पैकेजों तक पहुंच प्राप्त करने की अनुमति मिलती है।

सियर्स के संस्थापक और सीईओ हार्दिक पारेख ने कहा, गूगल क्लाउड द्वारा एमएसपी के रूप में पहचाना जाना हमारे ग्राहकों को उन्नत क्लाउड परामर्श सेवाएं प्रदान करने में हमारी गहरी तकनीकी क्षमताओं का एक बड़ा प्रमाण है।

पारेख ने कहा, एक पूर्ण-स्टैक सेवा प्रदाता के रूप में, सियर्स गूगल क्लाउड प्लेटफार्म,

गूगल वर्कस्पेस, मैप्स और एआई/एलएल सोल्यूशन के लिए एक सिंगल विंडो 24/7 कंसल्टिंग एंड क्लाउड मैनेज सर्विस मुहैया कराता है।

–आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस