सांगवी में युवक की संदिग्ध रुप में मिली लाश, हत्या का शक गहराया

पुणे : पुणे समाचार

पिंपरी-चिंचवड के सांगवी इलाके में एक युवक की संदिग्ध रुप में लाश मिलने की घटना घटी, युवक की लाश उसके ही घर के बाथरुम से पुलिस ने बरामद की है, यह घटना आज सुबह उजागर हुई है, इस घटना की जांच सांगवी पुलिस कर रही है.

पुलिस द्वारा दी गई प्राथमिक जानकारी अनुसार इस घटना में कैलास तौर (उम्र 35) की लाश बाथरुम में बरामद की गई, मृतक का फ्रैबरिक का बिजनेस है, मृतक हमेशा रोज सुबह अपने ऑफिस समय पर जाता था, उसके अंदर काम करनेवाले कर्मचारियों ने आज सुबह से फोन करके संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन फोन नहीं उठाने पर ऑफिस के कर्मचारियों को कुछ शक हुआ, वो अपने बॉस से मिलने उनके घर पहुंच गए, ऑफिस का एक कर्मचारी घर में गया तो घर के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगी थी, घर का दरवाजा खोलकर कर्मचारी घर के अंदर गया तो उसने अपने बॉस की बाथरुम में लाश देखी, उसने तुरंत इस घटना की जानकारी सांगवी पुलिस स्टेशन को दी.

मृतक सांगवी में समर्थनगर, यशवंत निवास में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था, उसकी पत्नी और बच्चों के साथ कुछ दिन पहले ही वो अपने गांव बागुलतारा गया हुआ था, पत्नी और बच्चे को गांव में छोड़कर गुडीपाडवा के दिन घर वापस आया था, तब उसके साथ यह हादसा हुआ. पुलिस इस मामले में अधिक जांच कर रही है.